Trending Nowदेश दुनिया

टीचर की अश्लील हरकतों से परेशान 9 छात्राओं ने छोड़ा स्कूल जाना, केस दर्ज होते ही हुआ फरार टीचर

मुरादाबाद : मुरादाबाद के एक सरकारी स्कूल के टीचर की शर्मनाक हरकत से परेशान 9 छात्राओं ने स्कूल जाना छोड़ दिया है. परिजनों ने जब अपनी बेटियों से स्कूल न जाने की वजह पूछी, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. छात्राओं ने बताया कि वो टीचर की गंदी हरकतों से बेहद परेशान हैं. इसकी वजह से उनका स्कूल जाने का मन नहीं करता है.

परिजनों ने तुरंत ही इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई. आरोपी टीचर इश्त्याक अहमद फरार बताया जा रहा है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. मामला थाना ठाकुरद्वारा के गांव बोवदवाला मझरा का है. यहां रहने वाले 9 लोगों ने थाने में जाकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

परिजनों ने पुलिस को बताया, “उनकी बच्चियां गांव के जूनियर हाईस्कूल में पढ़ती हैं और कई दिनों से स्कूल नहीं जा रहीं. जब उन्होंने स्कूल न जाने का कारण पूछा, तो उन्होंने बताया कि स्कूल का टीचर इश्त्याक उनके साथ अश्लील हरकतें करता है”. शुरुआत में परिजनों को लगा कि स्कूल न जाने के चक्कर में बच्चियां बहाने बना रही हैं. मगर, जब एक साथ कई छात्राओं ने टीचर की शिकायत की, तो सभी परिजन स्कूल पहुंचे. तब तक मामले की जानकारी मिलने के बाद आरोपी टीचर फरार हो चुका था.

छात्राओं का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें छात्राएं टीचर इश्त्याक द्वारा क्लास में की गईं गंदी हरकतों के बारे में बता रही हैं. पुलिस ने संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी टीचर की तलाश शुरू कर दी है. इस मामले पर एसपी देहात संदीप कुमार मीणा का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: