Trending Nowशहर एवं राज्य

दर्दनाक सड़क हादसा: दो बाइक सवारों की आपस में भिंड़त, 2 लोगों की मौके पर मौत, 1 की हालत गंभीर

जशपुर: जिले में एक सड़क हादसा हो गया। जहां दो बाइक सवारों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि इस हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। जहां सभी की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। चारों घायलों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है।

मौके पर घटना स्थल पहुंच sdm बगीचा सुश्री आकांशा त्रिपाठी और तहसीलदार अविनाश चौहान ने ऑटो चारों घायलों को आनन फानन में अस्पताल भेजा। वहीं एक की हालत गंभीर बाताया जा रहा है जिसे इलाज के लिए अम्बिकापुर रेफर कर दिया गया है और एक की हालत खतरे से बहार बताया जा रहा है। घटना जशपुर के बगीचा विकासखंड मुख्यालय तहसील चौक झांपीदहरा के पास का है।

बगीचा पुलिस के द्वरा मृतक ओर घायल युवकों की परिजनों का पता लगाया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि जशपुर जिले में हर वर्ष सड़क दुर्घटना से मौत की संख्या बढ़ रही है। सड़क दुर्घटना में हो रही मौत और घायलों की संख्या को देखते हुए 1 दिन पहले ही जशपुर कलेक्टर महादेव कावरे ने लोगों से अपील की थी कि सड़क नियमों का पालन करें और हेलमेट का उपयोग जरूर करें जिससे घटना पर नियंत्रण पाया जा सके, लापरवाही के परिणाम अब सामने आ रहे हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: