Trending Nowशहर एवं राज्य

मेहनत का कोई विकल्प नहीं कलेक्टर भूरे

सर्वांगीण विकास रोजगार की कुंजी – प्रमोद दुबे
रायपुर। डा.राधाबाई शासकीय नवीन कन्या महाविद्यालय की प्रतिभावान छात्राओं को संबोधित करते हुए मुख्य वक्ता अतिथि एवं रायपुर कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भूरे ने कहा कि मेहनत का कोई विकल्प नहीं,उन्होंने आगे कहा कि सक्सेस का कोई फि़क्स फ़ॉम्र्युला भी नहीं है। उन्होने छात्राओं को पढ़ाई के लिए पूरी ईमानदारी के साथ खूब मेहनत करने की सलाह दी।

 

प्रतिभा प्रोत्साहन पुरस्कार वितरण करते हुए महाविद्यालय की जनभागीदारी समिति के अध्यक्ष एवं नगर निगम रायपुरके सभापति श्री प्रमोद दुबे ने अपने विचार व्यक्त करते हुए छात्राओं से साहित्यिक, सांस्कृतिक और शैक्षणिक विधाओं में आगे बढऩे के लिए सतत प्रयास करने का आव्हान किया। उन्होने अपने छात्र जीवन की कई जानकारियां उपस्थितजनों के बीच शेयर किए।

 

जैसे कि मालूम हो महाविद्यालय शैक्षणिक, साहित्य, खेलकूद गतिविधियों से जुड़ी प्रतिभाओं का सम्मान करते हुए प्रतिभा प्रोत्साहन पुरस्कार के रुप में विगत कई वर्षों से इस प्रकार के कार्यक्रम करते आ रही है। जिसमें दानदाताओं द्वारा और महाविद्यालय के प्राध्यापकों के द्वारा दान स्वरूप दी गई राशि का उपयोग इस कार्य के लिए किया जाता है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. अलका श्रीवास्तव ने अतिथियों का जहां कार्यक्रम में सहभागिता व समय देने के लिए धन्यवाद ज्ञापित करते हुए महाविद्यालय परिवार की ओर से आभार व्यक्त किया। वार्षिक गतिविधियों की जानकारी से भी अवगत कराया। छात्राओं से शैक्षणिक गतिविधियों में सक्रिय भागीदारी की बात कही। मंच संचालन डॉ. अतुल त्रिवेदी द्वारा किया गया। काफी बड़ी संख्या में महाविद्यालय परिवार इस मौके पर उपस्थित रहे।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: