Trending Nowशहर एवं राज्य

बेनतीजा रही कैबिनेट सब-कमेटी के साथ नवा रायपुर के किसानों की बैठक, टिकैत बोले- कल हो सकती है मुख्यमंत्री से मुलाकात

रायपुर। नवा रायपुर के किसानों प्रतिनिधिमंडल के साथ कैबिनेट सब कमेटी की बैठक खत्म हो गई. समिति के सभी सदस्य नहीं होने की वजह से फैसला नहीं हो पाया. कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात का आश्वासन दिया है. वहीं किसानों ने कहा कि अगर मांगें नहीं मानी गई तो लड़ाई का रास्ता खुला हुआ है.

नवा रायपुर स्थित महानदी भवन में बैठक में राष्ट्रीय किसान नेता राकेश टिकैत की मौजूदगी में किसानों के प्रतिनिधि मंडल से शासन-प्रशासन की चर्चा हुई. बैठक में कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, कलेक्टर सौरभ कुमार और एनआरडीए सीईओ अय्याज तंबोली समेत कई अधिकारी मौजूद रहे. किसानों की माँगों पर व्यापक चर्चा हुई.

बैठक के बाद किसान नेता राकेश टिकैत ने मीडिया से चर्चा में कहा कि मंत्री ने आश्वासन दिया है कि गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात हो सकती है. गठित समिति के सदस्यों के मौजूद नहीं होने के कारण फ़ैसला नहीं हुआ.

उन्होंने साथ ही कहा कि किसानों की मांगें नहीं मानी गई तो लड़ाई का रास्ता खुला है. इस संबंध में कल तय करेंगे कि आगे क्या करना है. वहीं किसान नेता रूपेन्द्र चंद्राकर ने कहा कि पहले कई बार बैठक हुई है, वैसे ही इस बार भी आश्वासन दिया गया कुछ नहीं हुआ.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: