Trending Nowदेश दुनिया

कैदी के प्यार में पड़ी महिला जेलर, प्रेमी को दे रही थी फूल ऐश और आराम, अब खुद पहुंची …

The jailer, who fell in love with the prisoner, was giving flowers, ash and comfort to the lover, now she herself has reached …

डेस्क। एक महिला जेलर को अपनी ही जेल में बंद कैदी से प्‍यार हो गया. प्‍यार में डूबी महिला जेलर ने कैदी के लिए कई आईफोन की स्‍मगलिंग की. उनके बीच खूब बातें होती थीं. जेलर अपने प्रेमी को इस बात के लिए भी ताकीद कर देती थी कि जेल में कब चेकिंग होगी, ताकि स्‍मगलिंग वाला सामान छिपाया जा सके. लेकिन अब यह जेलर, खुद जेल के अंदर सजा काट रही है.

महिला जेलर एमा जॉनसन को डर्बी क्राउन कोर्ट (ब्रिटेन) के जज जोनाथन बेनेट ने 15 महीने कैद की सजा सुनाई, वहीं उनकी नौकरी से भी छुट्टी कर दी गई है. एमा के जेल में बने प्रेमी मार्कस सोलोमोन को भी 13 महीने की सजा सुनाई गई.

जज ने अपने फैसले में कहा, ‘मैं यह बात स्‍वीकार कर सकता हूं कि आपको कैदी से प्यार हो गया, लेकिन जेलर अपनी नौकरी गर्व के साथ करते हैं. जब इस तरह से भरोसे का दुरुपयोग किया जाता है तो यह जरूरी है कि ऐसे लोगों को भी सजा मिले.’

जज ने यह भी कहा कि कैदी मोबाइल का उपयोग कर रहे हैं, जबकि संसद इसे अपराध घोषित कर चुकी है. मोबाइल फोन की स्‍मगलिंग बड़ी संख्‍या में हुई है.

जेल के अंदर ही बिकते थे आईफोन –

कोर्ट में जिरह के दौरान यह भी सामने आया कि जेलर एमा जॉनसन और कैदी मार्कस सोलोमन के बीच खूब बातें होती थीं. मार्कस स्‍मगलिंग होकर आए फोन जेल के अंदर बेचते थे. इससे जो कमाई होती थी, उसका पैसा जॉनसन के खाते में जाता था. दोनों के मैसेज कोर्ट के अंदर पेश किए गए, उसमें यह स्‍पष्‍ट था कि दोनों कई तरह के आईफोन खरीदने और बेचने की बातें कर रहे थे.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: