Trending Nowशहर एवं राज्य

TEACHER STUDENT VIRAL VIDEO : मुस्लिम छात्र की पिटाई का वीडियो बनाने वाले लड़के का बड़ा बयान

TEACHER STUDENT VIRAL VIDEO: Big statement of boy who made video of beating of Muslim student

मुजफ्फरनगर। गांव खुब्बापुर में मुस्लिम छात्र की पिटाई कराने के मामले में वीडियो बनाने वाले लड़के का बयान सामने आया है। उसमें वह स्पष्ट कह रहा है कि शिक्षिका ने धर्म को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की, बल्कि यह कहा था कि मुस्लिम महिलाएं अपने मायके चली जाती हैं और बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान नहीं देती। इस वीडियो को गलत अर्थ निकालते हुए इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया गया है।

सोशल मीडियापर वायरल हुआ था वीडियो –

मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव खुब्बापुर के एक प्राइवेट स्कूल का वीडियो शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ था। उसमें शिक्षिका सामने कुर्सी पर बैठी है और एक छात्र को अन्य छात्रों से थप्पड़ लगवाए जा रहे हैं। वीडियो में शिक्षिका द्वारा मुस्लिम बच्चों के शैक्षिक स्तर को लेकर बात कही गई है, इसी को आपत्तिजनक बताते हुए इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित कर दिया गया। कहा गया कि शिक्षिका ने धर्म को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

गांव का ही है वीडियो बनाने वाला लड़का –

जबकि वीडियो बनाने वाला लड़का भी खुब्बापुर का ही रहने वाला है। लड़के से भी पुलिस ने पूछताछ की। उसके बयान का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है। उसमें वो कह रहा है कि वह स्कूल में किसी काम से गया था, तभी उसके चचेरे भाई को दूसरे छात्र थप्पड़ मार रहे थे, लेकिन शिक्षिका कह रही थी कि मुस्लिम महिलाएं अपने मायके चली जाती हैं, बच्चों का ध्यान नहीं रखती, जिस कारण बच्चों की पढ़ाई प्रभावित होती है। लड़के का कहना है कि उसकी वीडियो का गलत अर्थ निकालते हुए इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित किया गया है।

 

 

 

Share This: