Trending Nowक्राइम

दंतेवाड़ा के जबेली गांव में सुपारी किलिंग: पति पत्नी की कर दी गई हत्या, दंपती की हत्या के लिए 8 लोगों को 10 हजार की सुपारी, पढ़े पूरी खबर…

दंतेवाड़ा: सुपारी देकर हत्या का मामला सामने आया है. इस घटना में गांव की पूर्व महिला सरपंच पर गंभीर आरोप लगे हैं. पुलिस के मुताबिक पूर्व महिला सरपंच ने गांव में रहने वाले दंपती की हत्या के लिए 8 लोगों को 10 हजार की सुपारी दी थी. जिसके बाद इन लोगों ने मिलकर पति पत्नी की हत्या कर दी. इस मामले की खास बात ये है कि हत्या के मामले को ग्रामीणों ने दबाने की कोशिश की थी.

कहां का है पूरा मामला : जिले के जबेली ग्राम पंचायत में पूर्व महिला सरपंच जोगी ने पति पत्नी की हत्या के लिए आठ लोगों को दस हजार में सुपारी देकर हत्या करवा दी. घटना शनिवार की बताई जा रही है. लेकिन गांव के लोगों ने मामले को दबाने की कोशिश की. मृतिका के मायके पक्ष के लोग जो समेली बोडेपारा के रहने वाले हैं, उन्होंने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस को इस हत्याकांड में जल्द सफलता भी मिल गई.

किनकी हुई गिरफ्तारी : अरनपुर थाने में जब परिवार वालों ने हत्या की शिकायत दर्ज की और इस मामले में पूर्व महिला सरपंच पर शक जताया तो पुलिस ने तफ्तीश शुरू की. पुलिस ने भीमा और उसकी पत्नी नंदे की हत्या करने वाले आठ आरोपियों में से चार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस डबल मर्डर में शामिल लखमा, देवा, भीमा, सुक्खा को गिरफ्तार किया है. इन चारों आरोपियों ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है.

जिले में सुपारी किलिंग की पहली घटना : अब तक की जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा में सुपारी देकर किसी की हत्या करवाने का ये पहला मामला है. वहीं हत्या करवाने वाली पूर्व महिला सरपंच जोगी तीन अन्य आरोपियों के साथ फरार है. जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.कैसे की गई थी हत्या : पति पत्नी का शव गांव के बाहर खेत में पड़ा हुआ था. जिसकी सूचना पर पूर्व महिला सरपंच ने शवों का अंतिम संस्कार करने को कहा. बिना पुलिस को जानकारी दिए ही शवों का अंतिम संस्कार करने की कोशिश की गई. लेकिन मृत महिला के परिजनों ने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी. गांव में मिले शवों के गले में रस्सी बंधा हुई थी. जिसके कारण गांव वालों का शक गहराया. अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: