Trending Nowशहर एवं राज्य

एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने पुलिस अधिकारियों की ली बैठक

रायपुर। विधानसभा चुनाव 2023 के दूसरे चरण के लिए 17 नवम्बर को चुनाव होने वाला है. चुनाव को लेकर रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने जिले के समस्त राजपत्रित अधिकारी थाना प्रभारी और जिले में चुनाव के लिए आये अर्धसैनिक बल के अधिकारियों की बैठक ली. एसएसपी ने शराब या अन्य वस्तु बांटकर चुनाव को कोई प्रभावित ना करे इसके लिए सतर्क और सजग रहकर प्रभावी कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया.

प्रत्याशियों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान देने और प्रचार के दौरान कोई अप्रिय स्थिति ना हो इसके लिए सजग रहने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने सभी को निर्देशित किया. साथ ही चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन और चुनाव संबंधित अन्य शिकायतों पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए विधिसम्मत निराकरण किये जाने के लिए सभी को आदेशित किया. इसमें किसी प्रकार की भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

जिले में लगे सभी एसएसटी पॉइंट और एफएसटी पॉइंट को प्रभावी रूप से चेकिंग सुनिश्चित कराने के लिए बताया गया. सभी एसएसटी पॉइंट्स पर अर्धसैनिक बल तैनात रहेंगे. एसएसपी ने एरिया डोमिनेशन एवम् फ्लैग मार्च और पैदल पेट्रोलिंग के लिए जिला बल एवं अर्धसैनिक बल को मिलकर प्रभावी कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया. इसके साथ ही केंद्रीय बलों के अधिकारियों को रायपुर जिले के संबंध में ब्रीफ किया गया. अगले 6 दिनों में की जाने वाली ड्यूटी के बारे में भी चर्चा की गई.

Share This: