Trending Nowशहर एवं राज्य

SONIYA GANDHI : सोनिया से ED की पूछताछ पार्ट-3, देश भर में आज भी कांग्रेस का हल्लाबोल

SONIYA GANDHI: ED’s questioning of Sonia Part-3, Congress’s ruckus across the country even today

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी आज फिर ED के सामने पेश होंगी. हालांकि मंगलवार को ईडी ने सोनिया गांधी से 6 घंटे तक पूछताछ की. पहले सुबह 11 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक सोनिया ने सवालों का सामना किया. फिर लंच ब्रेक के बाद 3.30 बजे फिर सवालों का सिलसिला शुरू हुआ. सोनिया गांधी के साथ प्रियंका गांधी भी थीं. सोनिया के स्वास्थ्य को देखते हुए ईडी ने एक व्यक्ति को उनके साथ दफ्तर में मौजूद रहने की अनुमति दी है. इस दौरान दिनभर गहमा-गहमी रही. कांग्रेस ने सड़कों पर उतरकर विरोध प्रदर्शन किया.

वहीं, कांग्रेस नेता अजय माकन ने कहा कि हम बुधवार को भी देशभर में अपना ‘सत्याग्रह’ जारी रखेंगे. लोगों के मुद्दों को उठाएंगे. दिल्ली में हम अपने केंद्रीय कार्यालय में विरोध करेंगे. इसके लिए संगठन प्रभारी ने सभी राज्य इकाइयों को निर्देश भेज दिए हैं. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस का सत्याग्रह सुबह 10 बजे से शुरू होकर सोनिया गांधी के लौटने तक जारी रहेगा.

इससे पहले अजय माकन ने कहा कि हम राजघाट पर सत्याग्रह करना चाहते थे. लेकिन बीजेपी ने हमें सत्याग्रह करने की इजाजत नहीं दी. उन्होंने नेशनल हेराल्ड को लेकर कहा कि ये केस 2016 में भी खत्म हो गया था. ईडी ने इसे बंद कर दिया था. लेकिन सरकार ने इसे दोबारा खोला है. अजय माकन ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेताओं को भी पार्टी दफ्तर में नहीं आने दिया जा रहा है. पूरे देश में कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता सत्याग्रह कर रहे हैं.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: