Trending Nowशहर एवं राज्य

SHRADDHA MURDER CASE : अब कत्ल के राज खोलेगा आफताब, कोर्ट ने पुलिस को दी नार्को टेस्ट की मंजूरी !

Now Aftab will reveal the secrets of the murder, the court has given permission for the narco test to the police!

डेस्क। श्रद्धा वाकर मर्डर केस में बुरी तरह से उलझी दिल्ली पुलिस अब आरोपी आफताब से सच उगलवाने के लिए का नार्को टेस्ट कराएगी। दिल्ली की एक अदालत ने श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला का नार्को टेस्ट कराने के दिल्ली पुलिस के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने यह निर्णय आरोपी द्वारा गुमराह किए जाने की आशंका के मद्देनजर लिया है। आरोपी आफताब फिलहाल पांच दिन के पुलिस रिमांड पर है।

आफताब जांच नहीं कर रहा है सहयोग

इससे पहले पुलिस आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट कराने की अनुमति मांगने साकेत कोर्ट पहुंची। क्योंकि पुलिस ने आरोप लगाया कि वह जांच में सहयोग नहीं कर रहा है। आफताब श्रद्धा के मोबाइल और हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार के बारे में सही जानकारी नहीं दे रहा है। पुलिस ने कहा कि वह कभी कहता है कि उसने महाराष्ट्र में मोबाइल फेंक दिया और कभी कहता है कि उसने उसे दिल्ली में फेंक दिया।

हत्या को लेकर अब सच्चाई उगलेगा आफताब

दिल्ली पुलिस ने कहा कि वह नार्को एनालिसिस टेस्ट के जरिए मामले की पूरी सच्चाई और हथियार और श्रद्धा के मोबाइल के बारे में जानकारी का पता लगाना चाहती है। दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक रिमांड में तीन दिन का समय निकल चुका है। इस दौरान आरोपी की निशानदेही पर तीन बार क्राइम सीन भी हो चुका है। लेकिन अभी भी आरोपी के कबूलनामे को साबित करने वाले साक्ष्य पुलिस के पास नहीं हैं।

हत्या कर शव के किए थे 35 टुकड़े

आरोपी आफताब ने कथित तौर पर मई में श्रद्धा वाकर का गला घोंट दिया था। इसके बाद उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए थे। कई दिनों तक शहर भर में फेंकने से पहले उन्होंने दक्षिण दिल्ली के महरौली में अपने आवास पर लगभग एक महीने तक 300 लीटर के फ्रिज में टुकड़े रखे।

डेटिंग ऐप के जरिए दूसरी महिला से मिले

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आफताब ने उसी डेटिंग ऐप के जरिए दूसरी महिला को डेट किया, जिसके जरिए वह श्रद्धा से मिले थे। वह जून और जुलाई के बीच एक से दो बार महिला को अपने फ्लैट पर ले आया, जबकि उसके लिव-इन पार्टनर के कटे हुए शरीर को उसी जगह रेफ्रिजरेटर में जमा कर रखा था।

 

 

Advt_07_002_2024
Advt_07_003_2024
Advt_14june24
july_2024_advt0001
Share This: