Trending Nowदेश दुनिया

दूसरे दिन भी सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने किया अच्छा कलेक्शन, ‘जवान’ और ‘गदर 2’ को दी टक्कर

सलमान खान की ‘टाइगर 3’ दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फैन्स को फिल्म का लंबे समय से इंतजार था। इस फिल्म में भाईजान के जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस और स्टंट्स देखने को मिले हैं,जिसने फैंस को होश उड़ा दिए है। वहीं दूसरी तरफ कटरीना कैफ का एक्शन भी खूब वाहवाही बटोर रहा है। फिल्म फैंस को खूब पंसद आ रही है। फैंस में मूवी को लेकर ऐसा क्रेज देखने को मिला कि कुछ जगहों पर ढोल नगाड़े बजाए गए। वहीं कुछ जगह तो थियेटर में आतिशबाजी भी होते देखा गया। पहले दिन की सॉलिड ओपनिंग के बाद अब फिल्म के दूसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। तो आइए आपको बताते है कि सलमान खान की इस मूवी ने रिलीज के दूसरे दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है।

दूसरे दिन ‘टाइगर 3’ ने किए इतने कलेक्शन

सैकनिल्क के हालिया रिपोर्ट के अनुसार ‘टाइगर 3’ ने दूसरे दिन 57.50 करोड़ की कमाई कर ली है। ये कलेक्शन हिंदी,तेलुगु और तमिल भाषा के बाॅक्स ऑफिस के कलेक्शन को मिलाकर है। वहीं फिल्म ने पहले दिन 44.5 करोड़ की शानदार ओपनिंग की थी।जिसमें तेलुगु में इस फिल्म ने 1.15 करोड़ कमाए थे और तमिल में फिल्म की कलेक्शन 15 लाख रुपये रहा। इसी के साथ सलमान की फिल्म ने दो दिन में कुल 102 करोड़ तक की कमाई कर ली है।

दूसरे दिन कमाई में इन फिल्मों से आगे निकला ‘टाइगर 3’

बता दें कि जहां ‘टाइगर 3’ ने दूसरे दिन 57.50 करोड़ की कमाई कर ली है। जबकि ‘जवान’ फिल्म ने 53 करोड़ की कमाई की थी। ‘गदर 2’ की बात करे तो इस फिल्म ने दूसरे दिन 43.8 करोड़ की कमाई की थी। इस हिसाब से देखा जाए तो ‘टाइगर 3’ ने दूसरे दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इन फिल्मों को पछाड़ दिया है।

‘टाइगर 3’ की स्टार कास्ट

बता दें कि ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया है। इनके अलावा फिल्म में रेवती और रिद्धी डोगरा सहित कईं कलाकारों ने दमदार भूमिका निभाई ह। वहीं फिल्म में शाहरुख खान ने स्पेशल कैमियो किया है। ये फिल्म टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है।

Share This: