Trending Nowशहर एवं राज्य

SAD NEWS BREAKING : मशहूर अभिनेत्री का निधन, कार्डियक अरेस्ट की वजह से गई जान

SAD NEWS BREAKING: Famous actress passed away, died due to cardiac arrest

डेस्क। मशहूर अभिनेत्री तबस्सुम गोविल का निधन हो गया है. उन्होंने 78 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तबस्सुम का निधन कार्डियक अरेस्ट की वजह से हुआ है. रामायाण के राम अरुण गोविल की भाभी तबस्सुम गोविल अपने टॉक शो व चाइल्ड रॉल के लिए जानी जाती थी. तबस्सुम बड़ी हरफनमौला अभिनेत्री थी. वह अपने शो ‘फूल खिले हैं गुलशन गुलशन’ के लिए लोकप्रिय थीं. 21 नवंबर को आर्य समाज, लिंकिंग रोड, सांताक्रुज में प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा.

आपको बता दें कि तबस्सुम गोविल खुद तो एक्ट्रेस थीं ही साथ ही वह टीवी के राम यानी अभिनेता अरुण गोविल की भाभी थी. तबस्सुम ने अरुण के भाई विजय गोविल से शादी की थी.

तबस्सुम गोविल का जन्म 9 जुलाई 1944 को अयोध्या में हुआ था. अयोध्यानाथ सचदेव और असगरी बेगम स्वतंत्रता सेनानी थे. हालांकि, अभिनेत्री की पढ़ाई-लिखाई मुंबई में हुई. दावा किया जाता है कि तबस्सुम ने बहुत छोटी उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया था. वह जब पहली बार स्क्रीन पर आई थीं तब वह महज तीन साल की थीं. साल 1947 में रिलीज हुई फिल्म ‘मेरा सुहाग’ में उन्होंने बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी. तबस्सुम ने फिल्म ‘दीदार’ में नरगिस के बचपन का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों को जीत लिया था. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं.

 

Share This:
%d bloggers like this: