Trending Nowशहर एवं राज्य

रमन सिंह का गंभीर आरोप, छत्तीसगढ़ में चल रही KGF फिल्म की कहानी, सभी माफिया को सरकार ने दी खुली छूट, डर में BJP कार्यकर्ताओं पर FIR

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोयला चोरी और FIR को लेकर कोयले से सियासी आग सुलग पड़ी है. छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने प्रदेश सरकार को जमकर घेरा है. रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश में सभी माफिया को खुली छूट दे दी गई है. सरकार के संरक्षण में माफिया पैर पसार रहे हैं. रमन ने OP चौधरी पर FIR को लेकर भी शासन पर जमकर हमला बोला.

रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश में KGF फिल्म की तरह तस्करी हो रही है. वही कहानी छत्तीसगढ़ में चल रही है. रमन ने कहा कि रायगढ़, कोरबा, कटघोरा के बीच लोग बोरी और ट्रैक्टर से कोयला भरकर ले जा रहे हैं.सरकार के मंत्री कलेक्टर पर करप्शन के आरोप लगा रहे हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं पर सरकार अपराध दर्ज करा रही है.

रमन सिंह ने पूर्व आईएएस और बीजेपी नेता ओपी चौधरी पर कोयला चोरी मामले में FIR को लेकर कहा कि सरकार अंहकार में डूब रही है. अब सरकार को सच जहर लगने लगा है. ओपी चौधरी पर FIR करना माफिया से अपने घनिष्ठ संबंध छिपाने के लिए षडयंत्र रच रहे हैं.

इस दौरान रमन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को नेताओं की आरामगाह बना दिया है. सरकारी पैसे से हरियाणा के विधायकों को रोका गया, विधायक यहां मौज उड़ा रहे थे, उधर पंडो जनजाति के लोग भूख से मर रहे हैं.

वहीं रमन सिंह ने जांजगीर चांपा में बोरवेल में फंसे राहुल की सलामती की प्रार्थना की. रमन ने कहा कि बोरवेल में जिंदगी की जंग लड़ रहे राहुल साहू की सकुशल और सुरक्षित निकासी की प्रार्थना करता हूं. पूरा छत्तीसगढ़ राहुल की सलामती की दुआ कर रहा है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: