Trending Nowशहर एवं राज्य

RAIPUR BREAKING : पंडित प्रदीप मिश्रा का आशिर्वाद लेने पहुंचे सीएम, सुनी शिवमहापुराण की कथा, धर्म को लेकर कहा ..

RAIPUR BREAKING: CM arrived to seek the blessings of Pandit Pradeep Mishra, listened to the story of Shivmahapuran, said about religion ..

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल राजधानी रायपुर के दही हांडी मैदान हनुमान मंदिर गुढ़ियारी में आयोजित शिव महापुराण कथा में शामिल हुए।

दरअसल 9 नवंबर से 13 नवंबर तक पंडित प्रदीप मिश्रा का रायपुर में महा शिवपुराण चल रहा है। बीते​ दिनों उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि शिव शिव हैं। पूरे विश्व की भूमि को कहीं से भी खोदेंगे तो शिव निकलेंगे, बाकी मूर्तियां बाद में प्रकट हुईं लेकिन भगवान शिव का वर्चस्व प्राचीन समय से ही रहा है, निर्णय तो बाबा (भगवान शिव) ही देंगे।

पंडित प्रदीप मिश्र ने कहा कि, राजनीति में धर्म रहा है, चाहे केंद्र हो या राज्य। धर्म के अनुसार राजनीति को बढ़ाया जाए तो राजा और प्रजा दोनों सुखी होंगे। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में धार्मिक दृश्यों पर कहा कि बॉलीवुड फिल्मों में आजकल ये चीजें कम हुई हैं लेकिन साउथ की फिल्मों में सनातन धर्म को ही दर्शाया जाता है। उन्होंने आगे कहा कि सनातन धर्म के सभी पुराण श्रेष्ठ हैं। पहले लोग केवल मंदिर जाते थे लेकिन अब विश्वास के साथ मंदिर जाते हैं।

R.O. No. 12237/11

dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: