Trending Nowदेश दुनिया

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद सहित अन्य लोगों ने ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं दीं

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं दीं। कोविंद के अलावा,  कई राजनीतिक हस्तियों ने भी देश भर के भक्तों को ईद-उल-फितर मनाते हुए बधाई दी, जो रमजान के पवित्र महीने के समापन का प्रतीक है।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की ओर से, राष्ट्रपति भवन ने सभी “ईद मुबारक” की कामना की और भारतीयों से ट्विटर पर मानव जाति की सेवा करने के लिए प्रतिबद्ध होने के लिए कहा। मेरे सभी देशवासियों, विशेष रूप से मेरे मुस्लिम भाइयों और बहनों, आपको ईद की शुभकामनाएं! रमजान के पवित्र महीने के बाद होने वाला यह आयोजन समाज के लिए भाईचारे और सद्भाव को मजबूत करने का एक पवित्र अवसर है। आइए हम सभी इस पवित्र दिन पर मानव जाति की सेवा करने और गरीबों के जीवन को बेहतर बनाने का संकल्प लें “राष्ट्रपति भवन ने एक ट्वीट किया।

उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने भी ईद-उल-फितर के अवसर पर अपनी शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि यह त्योहार वास्तविक भक्ति, दान और सर्वशक्तिमान के लिए धन्यवाद का उत्सव है। उन्होंने कहा, ईद-उल-फितर के शुभ अवसर पर, मेरी हार्दिक शुभकामनाएं। ईद-उल-फितर, जो रमजान के पवित्र महीने के अंत को चिह्नित करता है, वास्तविक भक्ति, दान और सर्वशक्तिमान के लिए धन्यवाद का त्योहार है। श्री मुबारक, ईद मुबारक, ईद मुबारक, ईई “उन्होंने एक ट्वीट किया।

नायडू ने आगे उम्मीद जताई कि यह आयोजन दान की भावना को मजबूत करेगा और दोस्ती, भाईचारे, प्यार और आपसी सम्मान के माध्यम से लोगों को करीब लाएगा। “ईदअल्फिटर से जुड़े भक्त और महान सिद्धांत हमारे जीवन में शांति, सद्भाव और खुशी ला सकते हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रमुख जेपी नड्डा ने सभी को ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने ट्वीट किया, ”ईद-उल-फितर के शुभ अवसर पर सभी को शुभकामनाएं। यह अवसर हमारे सभी लोगों के जीवन में बहुत सारी खुशी और धन ला सकता है “उन्होंने एक ट्वीट भेजा।

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने टिप्पणी की, “ईद-उल-फितर मुबारक अच्छे स्वास्थ्य और सभी की भलाई के लिए प्रार्थना के साथ।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी ट्विटर पर अपनी शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए लिखा, “ईद मुबारक! त्योहार ईद-उल-फितर छुट्टी दुनिया में भाईचारे, सद्भाव, सामाजिक एकजुटता और शांति को बढ़ावा दे सकती है। आओ इस दिन हम सभी के साथ खुशी का आनंद लें, और हर किसी की खुशी और समृद्धि के लिए प्रार्थना करें।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: