Trending Nowक्राइम

राजधानी में हेरोइन की तस्करी करते दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, डेढ़ लाख से ज्यादा की हेराइन बरामद

रायपुर: राजधानी में हेरोइन की तस्करी का मामला सामने आया है. आमानाका थाना प्रभारी संतराम सोनी ने बताया कि “मुखबिर से सूचना मिली थी सरोना रेलवे स्टेशन ओवर ब्रिज के नीचे टाटीबंध में दो संदिग्ध मोटरसाइकिल पर घूमकर मादक पदार्थ की बिक्री की जा रही है. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने वहां दबिश दी और हेरोइन बिक्री करते आरोपियों को गिरफ्तार किया है. एक आरोपी पंजाब का रहने वाला है. ये पंजाब से हेरोइन लाकर रायपुर में खपाने का काम करते थे. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी ड्राइवरी का काम करते हैं. आरोपियों के कब्जे से बरामद हेरोइन की कीमत एक लाख 75 हजार रुपये है. रायपुर पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

आरोपियों के नाम रेशम सिंह और जजबीर सिंह है. आरोपी रेशम सिंह पंजाब का रहने वाला है. जबकि जजबीर सिंह रायपुर के टाटीबंध का रहने वाला है. आमानाका पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 35 ग्राम हेरोइन बरामद किया है जिसकी कीमत लगभग 1 लाख 75 हजार रुपए बताई जा रही है. इसके साथ ही पुलिस ने इनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल और दो मोबाइल फोन भी बरामद किया है. जिसकी कीमत लगभग 2 लाख 60 हजार रुपए बताई जा रही है”ये भी पढ़ें: रायपुर या लूटपुर, SBI ग्राहक सेवा केंद्र संचालक के सिर में हथौड़ा मारकर दिनदहाड़े लूट

रायपुर पुलिस लगातार नशे के सौदागरों पर कर रही कार्रवाई: मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया.इस टीम में पश्चिम एडिशनल एसपी देवचरण पटेल सीएसपी आजाद चौक रत्ना सिंह आमानाका थाना प्रभारी संतराम सोनी शामिल हैं. सभी ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई की. रायपुर पुलिस लगातार नशे के सौदागरों पर कार्रवाई कर रही है. पुलिस की इस कार्रवाई से ड्रग्स की तस्करी करने वाले लोगों में हड़कंप मच गया है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: