Trending Nowशहर एवं राज्य

PM MODI ON NITISH KUMAR : कोई शर्म नहीं है उनको .. नीतीश के बयान पर भड़के पीएम

PM MODI ON NITISH KUMAR: He has no shame.. PM got angry on Nitish’s statement

नई दिल्ली। जनसंख्या नियंत्रण पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीखा हमला किया है. उन्होंने विपक्षी गठबंधन इंडिया को भी निशाने पर लिया है. पीएम मोदी ने मध्य प्रदेश के गुना में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बुधवार (8 नवंबर) को कहा कि अलायंस के नेता ने विधानसभा के अंदर माता बहन के पास ऐसी भाषा में बातें की…कोई शर्म नहीं है उनको.

उन्होंने कहा, ”जो इंडी गठबंधन के नेता झंडा लेकर घूम रहे हैं. जो देश की वर्तमान सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भांति-भांति का खेल खेल रहे हैं. वो इंडी गठबंधन के नेता ने विधानसभा के अंदर, जिस सभा में माता-बहनें मौजूद थीं कोई कल्पना नहीं कर सकता है कि ऐसी भाषा में गंदी बातें की.”

‘दुनिया में बेइज्जती करवा रहे’

पीएम मोदी ने आगे कहा, ”इतना ही नहीं….गठबंधन का एक भी नेता माता-बहनों पर दिए गए बयान के खिलाफ एक शब्द बोलने के लिए तैयार नहीं है. वो आपका भला क्या कर सकते हैं? कैसा दुर्भाग्य आया है…कितने नीचे गिरोगे..दुनिया में देश की बेइज्जती करा रहे हो…आपके सम्मान के लिए जो हो सकता है..वो मैं करूंगा.”

पीएम मोदी ने साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोग सिर्फ अपने बेटे-बेटियों की चिंता करते हैं. कांग्रेस दूर का नहीं सोचती है.

जनसंख्या को नियंत्रित करने के लिए महिलाओं के बीच शिक्षा के महत्व पर जोर देते हुए नीतीश कुमार ने मंगलवार (7 नवंबर) को सदन में कहा था कि कैसे एक शिक्षित महिला अपने पति को शारीरिक संबंध के दौरान रोक सकती हैं. इसी को लेकर विपक्ष उनको निशाने पर ले रहा है.

नीतीश कुमार ने मांगी माफी

हमलों के बीच बुधवार को नीतीश कुमार ने माफी मांग ली. उन्होंने कहा, ‘‘अगर मेरे कहे शब्दों से तकलीफ हुई है तो मैं अपनी बात वापस लेता हूं. मैं अपनी निंदा करता हूं और खेद प्रकट करता हूं…आपने (विपक्षी सदस्यों ने) कहा कि मुख्यमंत्री शर्म करें, मैं न सिर्फ शर्म कर रहा हूं, मैं इसके लिए दुख प्रकट कर रहा हूं. मैं इन सारी चीजों को वापस लेता हूं.’’

वहीं बीजेपी नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग कर रही है. हंगामें की वजह से बिहार विधानसभा की बैठक बुधवार को शुरू होने के साथ ही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई. राष्ट्रीय महिला आयो ने भी नीतीश कुमार के बयान की निंदा की और उने बिना शर्त माफी मांगने को कहा.

 

 

 

Share This: