Trending Nowमनोरंजनशहर एवं राज्य

PARINEETI RAGHAV ENGAGEMENT : कैसे मिले परिणिती और राघव के 2 दिल, बेहद दिलचस्प दोनों की लव स्टोरी ..

PARINEETI RAGHAV ENGAGEMENT: How the two hearts of Parineeti and Raghav met, the love story of both very interesting..

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा आज दिल्ली में सगाई करने वाले हैं. दिल्ली के कनॉट प्लेस के नज़दीक कपूरथला हाउस में दोनों कई करीबी मेहमानों की मौजूदगी में सगाई करेंगे. बीते कुछ दिनों में कई बार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा साथ दिखे हैं. हालांकि सगाई की तारीख सामने आ गई है पर उन्होंने अब तक आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है.

अब जब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई हो रही है तो हम आपको इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में बता रहे हैं.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा हाल ही में मुंबई के एक रेस्टोरेंट से साथ बाहर निकले और दोनों के डेटिंग की खबर आग की तरह फैल गई. इसके बाद दोनों कई बार साथ नज़र आए. दिल्ली में आईपीएल का मैच भी देखा. प्रेम कहानी कहां और कब शुरू हुई अब ये भी जान लेते हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में ही पढ़ें हैं. बताया जाता है कि उसी दौर में दोनों की पहचान हुई थी. हालांकि दोस्ती तो उस दौर में हुई थी, लेकिन प्यार कई सालों बाद हुआ.

पंजाब में मिले और हुआ प्यार? –

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा पंजाब में मिले. दरअसल परिणीति पिछले साल वहां फिल्म चमकीला की शूटिंग कर रही थीं. इसी दौरान राघव से उनकी मुलाकात हुई. वहां हुई मुलाकात इन दोनों के रिश्ते को आगे बढ़ाने वाली साबित हुई. मगर दोनों के रिश्ते की खबर इस दौरान किसी को नहीं लगी.

कई लोगों ने दी बधाई –

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा एक दूजे के रिश्ते को नाम देने जा रहे हैं. मगर अब तक इन दोनों या इनके परिवारवालों की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. दोनों ने भले ही चुप्पी साध रखी हो, मगर इनके करीबी सब कुछ बयां कर चुके हैं. मार्च में ही हार्डी संधु ने दोनों के रिश्ते को कंफर्म किया था. इनके अलावा आप नेता संजीव अरोड़ा ने भी ट्वीट कर राघव और परिणीती को बधाई दी थी.

april_2023_advt01
WhatsApp Image 2023-04-12 at 11.37.07 AM (1)
feb__04
feb__03
feb__01
feb__02
jan23_01
jan23_02
dec 2
Dec
jan_advt02
jan_advt03
Share This:
%d bloggers like this: