Trending Nowशहर एवं राज्य

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता साधना भारती से मिले लोधी क्षत्रिय समाज चंगोराभाठा के पदाधिकारी

रायपुर। लोधी क्षत्रिय समाज चंगोराभाठा ईकाई के पदाधिकारी एवं सदस्यों ने दिल्ली से काँग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं विश्वविदुषी लोधी साधना भारती से न्यू सर्किट हाउस में सौजन्य मुलाकात किया।
उल्लेखनीय है कि साधना भारती दो दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ आयी है, उन्होंने लोधेश्वरधाम निर्माण कार्य का विस्तृत जानकारी भी लिया। इस अवसर पर लोधी क्षत्रिय समाज चंगोराभाठा ईकाई के अध्यक्ष लोधी सुरेश सुलाखे, सचिव लोधी प्रहलाद दमाहे व अन्य पदाधिकारियों से सौजन्य मुलाकात कर कुम्हारी में स्थित लोधेश्वरधाम में 13 नवंबर 2022 को आयोजित होने वाले दीपावली मिलन, युवक-युवती परिचय सम्मलेन एवं स्मारिका विमोचन समारोह में अतिथि के रूप में सादर आमंत्रित किया। इस दौरान लोधी सुरेख सुलाखे व लोधी प्रहलाद दमाहे ने साधना भारती को स्मारिका व आमंत्रण पत्र भेंट किया।

गौरतलब है कि साधना भारती दिल्ली से छत्तीसगढ़ की धरती पर प्रथम आगमन लोधेश्वरधाम में विगत 7 वर्ष पूर्व मुख्य अतिथि के रूप में पधारी थी। उस दौरान उन्होंने आव्हान किया था कि लोधेश्वरधाम का निर्माण किया जाना है, आप दोनों हाथ खड़ा कर संकल्प लेवें और करतल ध्वनि से नारा लगाते लोधेश्वर धाम का जयकारे लगाकर, सबने निर्माण कार्य में सहयोग करने बीड़ा उठाया है और आज समाज के लोगों ने उसे अमलीजामा पहनाया है तथा निर्माण कार्य जारी है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: