Trending Nowशहर एवं राज्य

MURDER BREAKING : मुस्लिम युवक की हत्या, हालात तनावपूर्ण, इलाके के स्कूल-कॉलेज में छुट्टी …

MURDER BREAKING: Muslim youth murdered, situation tense, school-college holiday in the area …

कर्नाटक के मैंगलोर में बीजेपी कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद एक मुस्लिम युवक पर हमले की घटना सामने आई है. युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. ये हमला दक्षिण कन्नड़ इलाके में हुआ है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि युवक और हमलावरों के बारे में पता कर रहे हैं. हालांकि, पुलिस ने हमले के पीछे प्रेम प्रसंग की बात से इंकार किया है. वहीं, मैंगलोर कमिश्नर ने कहा है कि जल्द ही हमले का मकसद पता करेंगे और हमलावरों की गिरफ्तारी होगी.

पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार ने बताया कि रात करीब 8 बजे (28 जुलाई को) सूरथकल के कृष्णापुरा कटिपल्ला रोड के पास 23 वर्षीय फाजिल पर 4-5 लोगों ने बेरहमी से हमला कर दिया. लड़के को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस आयुक्त ने कहा- सूरथकल थाने में केस दर्ज कर लिया है. इसके अलावा, सूरथकल, मुल्की, बाजपे, पनाम्बुर में सीआरपीसी की धारा 144 लागू की गई है.

पुलिस के मुताबिक, हमलावर अपना चेहर ढककर आए थे. उन्होंने आते ही फाजिल को चाकू मारना शुरू कर दिया. इससे पीड़ित को गंभीर चोटें आई हैं. उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे थे. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी में आरोपियों के चेहरे ढंके देखे जा रहे हैं, जल्द ही पहचान कर ली जाएगी.

इससे पहले पुलिस आयुक्त एन शशिकुमार ने कहा था कि मेरी जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक गंभीर रूप से घायल है. करीब तीन से चार लोगों ने आकर उसके साथ मारपीट की, यही सूचना हमारे पास है. सूरतकल थाने से जानकारी ली जा रही है.

इलाके के स्कूल-कॉलेज में छुट्टी –

बताते चलें कि शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने सूरतकल, पनम्बूर, मुल्की और बाजपे इलाके में धारा 144 लागू कर दी है. वहीं, सूरथकल में न्यू मार्केट रोड पर घटना के बाद शुक्रवार को सूरथकल, मुल्की, पनबूर और बाजपे इलाके में स्कूल-कॉलेजों में अवकाश घोषित कर दिया है.

घरों में नमाज अदा करने की अपील –

पुलिस आयुक्त ने कहा कि कमिश्नरेट की सीमा के तहत सभी शराब की दुकानें आज बंद रहेंगी. हर इलाके की कानून व्यवस्था को देखते हुए हमने सभी मुस्लिम नेताओं से अनुरोध किया है कि वे अपने घरों में नमाज अदा करें. न्याय जल्दी और निष्पक्ष रूप से किया जाएगा.

कोई बदला लेने की वजह तो नहीं? –

पुलिस का कहना है कि किसी घटना से संबंध है या नहीं, यह कहना जल्दबाजी होगी. हम निष्पक्ष रूप से जांच करेंगे और अगर ऐसा होता है तो हम आपको बताएंगे.

बता दें कि एक दिन पहले मैंगलोर में बीजेपी के युवा मोर्चा के सदस्य प्रवीण नेतरू की दो लोगों ने हत्या कर दी थी. प्रवीण दुकान से काम करके लौट रहे थे, तभी बाइक सवार हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी थी.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: