Trending Nowदेश दुनिया

MEDIA LEAK : राहुल गांधी मामले में ‘मीडिया लीक’, कांग्रेस ने मोदी सरकार को भेजा नोटिस

‘Media leak’ in Rahul Gandhi case, Congress sent notice to Modi government

डेस्क। कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ईडी की कई घंटों की पूछताछ हो चुकी है. उस पूछताछ में उनसे नेशनल हेरॉल्ड मामले में कई तरह के सवाल पूछे गए हैं. लेकिन कांग्रेस पार्टी की तरफ से वित्त मंत्री, गृह मंत्री और कानून मंत्री को लीगल नोटिस दे दिया गया है. सवाल पूछा गया है कि आखिर कैसे उन्हें पूछताछ की सारी जानकारी मिल रही है?

कांग्रेस ने गृह मंत्री अमित शाह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और कानून मंत्री किरण रिजिजू को ये नोटिस थमाया है. आरोप लगाया जा रहा है कि उन्हें राहुल गांधी से हो रही पूछताछ की सारी जानकारी मिल रही है. अभी तक किसी भी मंत्री ने इस लीगल नोटिस पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है. बीजेपी ने भी कोई बयान जारी नहीं किया है.

पूछताछ की बात करें तो राहुल गांधी से पहले दिन साढ़े आठ घंटे तक सवाल-जवाब हुए थे, अगले दिन 10 घंटे तक पूछताछ चली और आज भी कई घंटों से सवाल-जवाब का सिलसिला जारी है. एक तरफ कांग्रेस इसे बदले की भावना से की जा रही कार्रवाई बता रही है तो वहीं बीजेपी कांग्रेस पर ही भ्रष्टाचार छिपाने का आरोप लगा रही है. बीजेपी नेता तो दिल्ली की सड़कों पर जारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन पर भी सवाल उठा रहे हैं.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: