Trending Nowक्राइम

‘कोटा वाली ने मेरा घर तोड़ा, दीपक मेरी मौत का जिम्मेदार’, दीवार पर सुसाइड नोट लिख पत्नी ने लगाई फांसी

गुना : मध्य प्रदेश के गुना जिले में पति की बेवफाई से तंग आकर एक महिला ने खुदकुशी कर ली. मरने से पहले दीवार पर लिखे गए सुसाइट नोट में पति को मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया गया है. साथ ही लिखा है कि बेटा अदालत में पति के खिलाफ गवाह बनेगा. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

फतेहगढ़ थाना इलाके में रहने वाली उमा उर्फ ज्योति अग्रवाल (42) ने रविवार को आत्महत्या करने से पहले घर की दीवार पर सुसाइड नोट लिख. जीवन लीला समाप्त करने के पीछे महिला ने पति दीपक अग्रवाल को जिम्मेदार ठहराया है. महिला ने लिखा,”दीपक मेरी मौत का कारण है. उसे कड़ी से कड़ी सजा होनी चाहिए.”

कोयले से दीवार पर लिखा गया, ”दीपक अग्रवाल के संबंध कोटा में रहने वाली हिना से थे. कोटा वाली हिना ने मुझे बर्बाद कर दिया. हिना ने मेरा घर तोड़ा है. उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. कोटा वाली की रिकॉर्डिंग मेरे पास है. इन लोगों ने मुझे खूब मारा है. मेरे बेटे को पूरा अधिकार मिलना चाहिए. मेरा बच्चा इनके खिलाफ गवाही देगा.”

पुलिस के मुताबिक, महिला उमा और उसके पति दीपक की यह दूसरी शादी थी. दोनों ने 11 महीने पहले ही शादी की थी. महिला का 16 साल का बेटा भी है. शुरू में पति पत्नी के बीच सब कुछ ठीक चलता रहा, लेकिन फिर विवाद होने लगे. झगड़ों से तंग आकर उमा अपने भाई के घर इंदौर चली गई थी. लेकिन कुछ दिनों बाद वापस फतेहगढ़ पति के घर पर लौट आई थी. पति-पत्नी के बीच दोबारा विवाद हो गया तो महिला ने घर के अंदर फांसी लगा ली.

जिले के एसपी पंकज श्रीवास्तव ने बताया कि महिला का शव घर के अंदर फांसी पर झूलता हुआ मिला. दीवार पर हिंदी भाषा में सुसाइड नोट लिखा गया है. सुसाइड नोट की जांच भी कराई जा रही है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. फतेहगढ़ पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: