खेल खबरदेश दुनिया

IPL NEWS सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के हाथ लगी निराशा, राशिद और तेवतिया की जोड़ी ने छीनी जीत

मुंबई। बीती रात आईपीएल में हुए गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच हुए मुकाबले में गुजरात ने हैदराबाद जीत छीन ली। अंतिम ओवर में रोमांचक खेल देखने को मिला। एक समय में लगा था गुजरात यह खेल गवा चुकी है, लेकिन राहुल तेवतिया राशिद खान ने मैच में वापसी करते हुए शानदार जीत दर्ज करवाई। ओपनर रिद्धिमान साहा (68) के बाद राहुल तेवतिया (नाबाद 40) व राशिद खान (नाबाद 31) ने अंतिम ओवरों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 5 विकेट से जीत दिला दी।

बुधवार को खेले गए आईपीएल-15 के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने अभिषेक शर्मा (65) और एडेन मार्करम (56) की पारियों से 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 195 रन बनाए थे। जवाब में गुजरात ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 199 रन बना जीत हासिल कर ली तेवतिया और राशिद ने अंतिम 24 गेंदों पर 59 जोड़ टीम की जीत सुनिश्चित की। मार्को जेंसन की अंतिम छ गेंदों में इन दोनों ने चार छक्के जड़े। राशिद ने लगातार दो छक्के जड़ टीम को शानदार जीत दिलाई।

युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया। उमरान ने 4 ओवर में महज 25 रन देकर 5 विकेट चटकाए। यह उनके आइपीएल करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। वे अब तक खेले आठ आईपीएल मैचों में 15 विकेट लेकर पर्पल कैप की होड़ में शुमार हो गए हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: