Trending Nowशहर एवं राज्य

झोलाछाप डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा अवैध क्लीनिक का संचालन, जिले में बैठे अधिकारी सोए कुंभकर्णीय नींद

गरियाबंद – जिला में बैठे स्वास्थ्य अधिकारियों के निष्क्रियता के चलते जिले से महज 20 किलोमीटर की दूरी पर पांडुका क्षेत्र में झोलाछाप डॉक्टर नरोत्तम साहू के द्वारा अवैध क्लिनिक का संचालन कर मरीजों के जीवन के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। इनके पास ना तो इलाज संबंधी कोई डिग्री है और ना ही स्वास्थ्य विभाग से कोई परमिशन। लेकिन कलेक्शन सेंटर की आड़ में झोलाछाप डॉक्टर के द्वारा खुलेआम सारे नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही है।

इलाके में झोलाछाप डॉक्टर मरीजों का इलाज कर मनमानी राशि वसूल कर रहे हैं और हर मर्ज की इलाज का दावा करने वाले झोलाछाप डॉक्टर ने एक तरफ पांडुका के चारों धाम चौक में कलेक्शन सेंटर खोला है तो दूसरी ओर अपने घर में झोलाछाप डॉक्टरी की दुकान सजा रखी है। स्वास्थ्य अधिकारी भी आंख मूंदे बैठे हैं जिससे इन लोगों के हौसले बुलंद है।

जब पत्रकारों की टीम झोलाछाप डॉक्टर साहू के अवैध क्लीनिक में पहुंची तो वहां मरीजों का इलाज चल रहा था तथा एक मरीज के हाथ पर नस में इंजेक्शन लगाते पाया गया जिसका फुटेज भी मीडिया टीम के पास सुरक्षित है। आपको बता दें कि कार्यवाही ना होने के चलते हौसले इतने बुलंद हैं कि लगातार नियम विरुद्ध एमबीबीएस के तर्ज पर मरीजों का इलाज कर लोगों को मौत के मुंह में खेल रहे हैं और जिम्मेदार स्वास्थ्य विभाग के जिले में बैठे कुंभकरणीय निद्रा में है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: