Trending Nowदेश दुनिया

इंसानियत शर्मसार : होमवर्क ना करने पर मासूम बच्ची को हैवान माँ ने दी ऐसी सजा …

For not doing homework, the innocent girl was punished by a cruel mother …

डेस्क। बच्चों का होमवर्क ना करना सामान्य बात और कई बार मां-बाप डांटते या मारते-पीटते भी हैं। लेकिन दिल्ली में एक मां ने मासूम को होमवर्क ना करने पर ऐसी सजा दी कि आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। बच्ची के हाथ-पैर बांधकर छत पर लिटा दिया। तवे की तरह गर्म छत पर लेटी बच्ची दर्द से चिल्लाती रही। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

वीडियो में एक बच्ची छत पर लेटी दिख रही है, जिसके हाथ और पैर बंधे हुए हैं। वह दर्द से कराहती है। पड़ोस की रहने वाली किसी महिला ने अपने घर से घटना का वीडियो बनाया। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ऐक्शन में आई।

पुलिस को जानकारी मिली थी कि वीडियो करावल नगर क्षेत्र का है पुलिस ने उस इलाके में छानबीन की। काफी छानबीन के बाद पुलिस को वहां ऐसी कोई जगह नहीं मिली। बाद में पता चला कि वीडियो तूकमीरपुर गली नंबर 2 का है, जो खजूरी खास इलाके में है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बच्ची की मां का कहना है कि स्कूल का होमवर्क नहीं किया था इसलिए उसको कुछ देर के लिए सजा दी थी। 5-7 मिनट बाद उसे उतार लिया था। लेकिन जिस तरीके से बच्ची तड़पती है नजर आ रही है ये सवाल खड़े कर रही है कि जिस भयकंर गर्मी में बड़े-बड़ों के पसीने छूट रहे है वहां इस छोटी सी बच्ची को कैसे उसकी मां चिलचिलाती गर्मी मे छत पर ऐसे लिटा सकती है?

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: