Trending Nowखेल खबरदेश दुनियाशहर एवं राज्य

GOOD NEWS : टीम इंडिया के स्टार प्लेयर के घर आई नन्हीं परी, फ़ोटो शेयर कर लिखा …

The little angel came to the house of the star player of Team India, shared the photo and wrote …

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या के घर खुशखबरी आई है. क्रुणाल पंड्या की वाइफ पंखुरी ने बेटे को जन्म दिया है. क्रुणाल ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है और फैन्स के साथ खुशखबरी साझा की है.

क्रुणाल ने अपनी वाइफ पंखुरी और बेटे के साथ तस्वीर साझा की. साथ ही अपने बेटे का नाम भी बता दिया, दोनों ने अपने बेटे का नाम कवीर क्रुणाल पंड्या रखा है.

क्रुणाल पंड्या टीम इंडिया के लिए टी-20 और वनडे में डेब्यू कर चुके हैं. इंडियन प्रीमियर लीग में शुरुआत में वह मुंबई इंडियंस के साथ रहे और अब लखनऊ सुपर जायंट्स के उप-कप्तान हैं. क्रुणाल पंड्या के भाई हार्दिक पंड्या हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे-टी20 सीरीज़ खेल रहे थे.

क्रुणाल-पंखुरी की शादी साल 2017 में हुई थी, पंखुरी इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं और वह डांस-रील बनाती रहती हैं.

क्रुणाल पंड्या के इस पोस्ट पर हर कोई बधाई दे रहा है. केएल राहुल ने कमेंट किया कि दोनों को बहुत-बहुत बधाई हो. जबकि हार्दिक पंड्या की वाइफ नताशा ने लिखा हार्ट इमोजी कमेंट किया. ज़हीर खान की वाइफ सागरिका ने भी कमेंट किया और क्रुणाल-पंखुरी को बधाई दी.

आपको बता दें कि 31 साल के क्रुणाल पंड्या ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 5 वनडे मैच खेले हैं, इनमें उनके नाम 130 रन और 2 विकेट हैं. जबकि 19 टी-20 मैच में 124 रन और 15 विकेट हैं. अगर आईपीएल की बात करें तो 98 मैच में 1326 रन और 61 विकेट क्रुणाल पंड्या के नाम हैं.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: