Trending Nowशहर एवं राज्य

रायपुर में प्रतिदिन बह रही विकास की गंगा : बृजमोहन

मठपुरैना, भाटागांव के तीन वार्डों में 66.5 लाख के विकासकार्यों का भूमिपूजन व लोकार्पण

रायपुर। भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा सरकार में ही रायपुर का सर्वांगीर्ण विकास हुआ है, पिछले पांच सालों में कांग्रेस की सरकार ने इसे गड्ढा प्रदेश बना दिया है।

भूमिपूजन एवं लोकार्पण की श्रंखला में बृजमोहन अग्रवाल ने सोमवार को कहा कि भाटागांव में ओवर ब्रिज, सड़क का निर्माण भाजपा कार्यकाल में किया गया। 20 साल पहले यहां गढ्ढे ही गढ्ढे थे, भाजपा की सरकार में रायपुर को गांव से महानगर बना दिया है। जबकी पिछले पांच सालों में भूपेश सरकार ने इसे नर्क बना दिया है

उन्होंने कहा कि भूपेश सरकार में प्रदेश की सड़कों में इतने गढ्ढे हो गए हैं, जिससे अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। प्रदेश में अपराध चरम पर है और अपराधी बेखौफ होकर बहनों, मासूम बेटियां की खुलेआम इज्जत लूट रहे हैं और भूपेश सरकार चादर तानकर आंखें मूंद कर सो रही है।

हमें अपने छत्तीसगढ़ को विकसित राज्य बनाना है तो कमल फूल की सरकार बनानी पड़ेगी। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमारे प्रदेश में विकास की गारंटी दी है तो यहां पर विकास जरूर होगा। भाजपा की सरकार बनने पर हमारे द्वारा किए गए सभी वादे पूरे किए जाएंगे। कार्यक्रम में यहां की पार्षद सावित्री जगमोहन अपने समर्थकों के साथ मौजूद रहीं

56.5 लाख रुपए का भूमि पूजन और 10 लाख रुपए के भवन का लोकार्पण किया
विकास कार्यों की गंगा बहाते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने भाटागांव श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड में मुखर्जी चौक में सामुदायिक भवन कक्ष व मोरेश्वर राव में 10 लाख रुपए के भूमि पूजन किया। साथ ही यहां के चंद्रशेखर आजाद वार्ड और मोरेश्वर राव गदरे वार्ड में 46 लाख रुपए के भूमि पूजन व 10 लाख रुपए से बनकर हुए रंगमंच का लोकार्पण किया। संतोषी नगर में रंगमंच और शिवमन्दिर के पास सामुदायिक भवन के ऊपर कक्ष का पूजन किया।

Share This: