Trending Nowदेश दुनियामनोरंजन

FRAUD : करणवीर बोहरा पर महिला से करोड़ो ठगी करने का आरोप, पुलिस ने एक्टर के खिलाफ दर्ज की शिकायत

Karanvir Bohra accused of cheating woman in crores, police filed complaint against actor

डेस्क। टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट फेमस एक्टर करणवीर बोहरा को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है. करणवीर बोहरा पर एक महिला के साथ धोखाधड़ी करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. ओशिवारा पुलिस स्टेशन में करणवीर बोहरा समेत 6 लोगों के खिलाफ चीटिंग का केस दर्ज किया गया है.

करणवीर बोहरा के खिलाफ केस दर्ज

टीवी के जाने माने एक्टर करणवीर बोहरा के खिलाफ एक 40 वर्षीय महिला ने पैसों की धोखाधड़ी करने को लेकर पुलिस में शिकायत की है. महिला का दावा है कि करणवीर बोहरा ने उससे 1.99 करोड़ रुपये उधार लिए थे और वादा किया था कि वो 2.5% बयाज के साथ पैसे वापस लौटा देंगे.

महिला ने पुलिस को बताया कि एक्टर करणवीर बोहरा ने सिर्फ 1 करोड़ रुपये ही लौटाएं हैं और वो बाकी के पैसे वापस नहीं दे रहे हैं. महिला ने पुलिस को दिए अपने बयान में ये भी कहा है कि जब उसने करणवीर बोहरा को पैसे लौटाने के लिए कहा तो एक्टर और उनकी पत्नी तजिंदर सिद्धू उर्फ टीजे सिद्धू ने उनके साथ काफी बदतमीजी की और उन्हें शूट करने की भी धमकी दी. महिला के शिकायत के आधार पर पुलिस ने करणवीर बोहरा समेत 6 लोगों के खिलाफ केस फाइल कर लिया है.

पुलिस कर रही जांच

करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे को अब ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उनके बयान रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया जाएगा. स्टार कपल के अलावा शिकायत में जिन लोगों का भी नाम सामने आया है उनके भी बयानों को दर्ज किया जाएगा. सभी लोगों की स्टेटमेंट रिकॉर्ड होने के बाद इम मामले में एक्शन लिया जाएगा. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: