Trending Nowदेश दुनिया

पहले गंगा स्नान, फिर मंदिर पहुंचकर ब्लेड से काट दी अपनी जीभ, दिल दहला देगी घटना

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने ब्लेड से अपनी जीभ काटकर मंदिर में चढ़ा दी. उसके मुंह से खून निकलता देख वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. प्राथमिक उपचार कर डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है.

कड़ाधाम कोतवाली इलाके के शीतलाधाम मंदिर की यह घटना है. शनिवार को पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के पूरब शरीरा गांव निवासी संपत (40 साल) पत्नी के साथ शीतलाधाम मंदिर पहुंचा था. संपत ने पहले गंगा स्नान किया, इसके बाद शीतला माता के दर्शन किए. इसके बाद मंदिर की सीढ़ियों पर जाकर संपत ने ब्लेड से अपनी जीभ काट दी. पति के मुंह से खून निकलता देख पत्नी रोने लगी. इसके बाद वहां मौजूद लोगों के बीच हड़कंप मच गया.

मौके पर मौजूद लोगों ने एंबुलेंस बुलाकर संपत को स्थानीय अस्पताल भेजा, जहां प्राथमिक उपचार कर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल के डॉ. विवेक केसरवानी का कहना है कि पूरी तरह जीभ अलग नहीं हुई है. हालत ठीक है, इलाज चल रहा है.

संपत की पत्नी के मुताबिक, वह पति के साथ कड़ाधाम गंगा स्नान और माता शीतला के दर्शन गई थी. गंगा स्नान के बाद मंदिर में पूजा करके वापस आ रहे थे. इस दौरान पति ने मंदिर को प्रणाम करने को कहा. जैसे ही प्रणाम करने लगी तो पति ने ब्लेड से अपनी जीभ काट ली. महिला ने कहा कि उसे पति की किसी भी मान-मनौती या उनके जीभ काटने के कारण की जानकारी नहीं है.

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: