Trending Nowशहर एवं राज्य

राहुल की गुजरात के आम सभाओ में सांथ रहे डॉ शिवकुमार डहरिया

गुजरात कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गाँधी ने भारत जोड़ो यात्रा से समय निकालकर कल सूरत में रैली की एवं महुआ में जनता को सम्बोधित किया इस अवसर पर राष्ट्रीय कांग्रेस के महासचिव श्री के.सी.वेणुगोपाल,राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत पूर्व संगठन प्रभारी से बी.के.हरिप्रसाद तथा सूरत क्षेत्र के ऑब्ज़र्वर एवं छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री श्री शिवकुमार डहरिया एवं अन्य वरिष्ठ नेता मौज़ूद रहे।
भारत जोड़ने की यात्रा में निकले श्री राहुल गाँधी जी का गुजरात चुनाव में समय निकालकर आने से पार्टी के कार्यकर्ता अत्यधिक उत्साहित हुए है। सूरत की रैली में लोगों के जनसमूह से कांग्रेस पार्टी की स्तिथी और अधिक मज़बूत दिख रही है।

महुआ के जनसंबोधन कार्यक्रम में श्री राहुल गाँधी जी को जनता ने बहोत ध्यान से सुना एवं सराहा। संबोधन के समय उनके भाषण को गुजराती में ट्रांसलेट करने से जनता ने स्वयं मना किया उन्होंने कहा के उन्हें राहुल जी की हिंदी बहोत अच्छे से समझ आ रही है तथा वे सिर्फ उन्हें ही सुनना चाहते है जनता की बातों का सम्मान करते हुए राहुल गाँधी ने हिंदी में सम्पूर्ण भाषण दिया तथा गांव ग़रीब किसानों के बारे में बात की महँगाई एवं बेरोज़गारी के मुद्दे में भाजपा सरकार को घेरा। गुजरात की जनता अब परिवर्तन का मन बना चुकी है यह स्पष्ट तौर पर देखा गया।

R.O. No. 12237/11

dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: