Trending Nowमनोरंजन

DEEPIKA PADUKONE : अब दीपिका पादुकोण ने फैंस को दी गुड न्यूज़, फैंस के लिए सेलिब्रेशन का बड़ा मौका …

Now Deepika Padukone gave good news to the fans, a big chance for the fans to celebrate…

डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए बड़ी खबर है। दीपिका ने फैंस को सेलिब्रेशन का बड़ा मौका दिया है।इसकी वजह है दीपिका का 75वें कान्स फेस्टिवल की एक्सक्लूसिव और बहुत ही शानदार जूरी का हिस्सा बनने के लिए चुना जाना।

दीपिका को लेकर बड़ी न्यूज –

कान्स फेस्टिवल ने भारतीय सुपरस्टार दीपिका पादुकोण को अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता की आठ सदस्यीय जूरी का हिस्सा बनाने का ऐलान किया है। जूरी की अध्यक्षता फ्रांसीसी अभिनेता विंसेंट लिंडन करेंगे और जूरी में दीपिका के साथ शामिल होने वाले बाकी नामों में ईरानी फिल्म निर्माता असघर फरहादी, स्वीडिश अभिनेत्री नूमी रैपेस, अभिनेत्री पटकथा लेखक निर्माता रेबेका हॉल, इटालियन अभिनेत्री जैस्मीन ट्रिंका, फ्रेंच निर्देशक लादो ली, अमेरिकी निर्देशक जेफ निकोल्स और नॉर्वे से निर्देशक जोआचिम ट्रायर हैं।

अपने शानदार करियर के दौरान दीपिका पादुकोण ने भारतीय सिनेमा में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, जिनमें से कईयों को आलोचकों की प्रशंसा मिली है। ये फिल्में इंडस्ट्री की अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल रही हैं। दीपिका पादुकोण अपने शानदार काम के लिए दो बार टाइम से सम्मानित भी हैं, जिसने दुनियाभर में लाखों लोगों को प्रेरित और प्रभावित किया है।

प्रेस को दिए एक बयान में कान्स ने आइकन के रूप में बताते हुए कहा, “भारतीय अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, अपने देश में एक बहुत बड़ी स्टार हैं। उनके श्रेय 30 से ज्यादा फीचर फिल्मों के साथ दीपिका ने xXx: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में बतौर फीमेल लीड के रूप में अंग्रेजी भाषा की फिल्म में अपना डेब्यू किया था, जिसमें उनके साथ विन डीजल नजर आए  थे।”

”इतना ही नहीं वह छपाक और ’83′ के पीछे की प्रोडक्शन कंपनी ‘Ka प्रोडक्शंस की प्रिंसिपल भी हैं, जिसमें उन्होंने काम भी किया था। वे फिल्म द इंटर्न में भी नजर आने वाली हैं। 2015 में, उन्होंने द लिव लव लाफ फाउंडेशन की स्थापना की थी, जिनके कार्यक्रमों का उद्देश्य मानसिक बीमारी को दूर करना और मानसिक स्वास्थ्य के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाना है।2018 में, टाइम मैगज़ीन ने उन्हें दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक का नाम दिया है।”

 

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: