Trending Nowशहर एवं राज्य

CRICKET MATCH IN RAIPUR : रोहित विराट नहीं आएंगे रायपुर, टीम इंडिया के लिए होगा यह कप्तान ..

CRICKET MATCH IN RAIPUR: Rohit Virat will not come to Raipur, this will be the captain for Team India..

रायपुर। भारत औरऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। जिसे लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। स्टेडियम में साफ-सफाई से लेकर पूरी व्यवस्था की जा रही है। पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की कंपनी देव मस्को के एक्सपर्ट रायपुर पहुंचे हैं। ये टीम लाइट्स काे दुरुस्त करने का काम कर रही है।

स्टेडियम की सफाई शुरू

29 नवंबर को यहां दोनों टीमें रायपुर पहुंच सकती हैं। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 23 नवंबर से शुरू हो रही टी-20 सीरीज के मुकाबले रायपुर समेत देश के दूसरे शहरों में भी होंगे। रायपुर के क्रिकेट स्टेडियम में ग्राउंड स्टाफ की टीम मैदान की घास की सफाई कर रहे हैं। इसके अलावा ख़राब कुर्सियों को भी बदला जा रहा है। इसी तरह आगामी मैच को लेकर पूरी व्यवस्था की जा रही है।

भारतीय टीम से आएंगे ये प्लेयर्स

भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव (कप्तान), ऋतुराज गायकवाड (उपकप्तान), ईशान किशन, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शिवम दुबे, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान और मुकेश कुमार रायपुर में क्रिकेट खेल सकते हैं।

500 से ज्यादा जवान होंगे तैनात

टी-20 मैच को लेकर सुरक्षा के इंतजाम भी पुख्ता किए जा रहे हैं । पुलिस अधिकारियों ने बैठक लेकर 500 से ज्यादा जवानों की ड्यूटी स्टेडियम के आसपास लगाई है। खिलाड़ियों के ठहरने की जगह पर भी पुलिस के लोग होंगे।

सीनियर खिलाडियों को दिया आराम

वर्ल्डकप में लगातार मैच के बाद रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिए जाने की खबर है। हार्दिक पांड्या भी चोटिल हैं। इस वजह से खिलाड़ी रायपुर नहीं आएंगे।

जल्द मिलेंगे मैच के टिकट

रायपुर में होने वाले मैच के लिए जल्द ही ऑनलाइन टिकट बेची जाएगी। कुछ टिकट बेचने की व्यवस्था रायपुर में ऑफलाइन काउंटर बनाकर भी की जा सकती है । फिलहाल इसे लेकर कुछ तय नहीं हुआ है, बीसीसीआई से मिले निर्देशों के बाद स्थानीय स्तर पर टिकट बेचने को लेकर स्टोर काउंटर शुरू किया जा सकते हैं।

 

 

 

 

Share This: