Trending Nowशहर एवं राज्य

CRICKET MATCH IN RAIPUR : रायपुर में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच इंटरनेशनल क्रिकेट मैच

CRICKET MATCH IN RAIPUR: International cricket match between India and Australia in Raipur.

रायपुर। विश्व कप क्रिकेट की मेजबानी का मौका भले ही रायपुर को नहीं मिल पाया हो, लेकिन जल्द ही एक इंटरनेशनल मैच का रायपुर मेजबान बन सकता है। अधिकारिक शेड्यूल तो अभी नहीं आया है, लेकिन चर्चा है कि भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले घरेलू मैचों की श्रृंखला का एक मैच रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा सकता है।

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाली 5 मैचों की टी-20 सीरीज का चौथा मैच रायपुर में हो सकता है। हालांकि अभी BCCI के शेड्यूल के हिसाब 1 दिसंबर को ये मैच नागपुर में खेला जाना है, लेकिन जानकारी ये आ रही है कि ये मैच नागपुर से रायपुर शिफ्ट किया जायेगा। रायपुर के वीरनारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। बीसीसीआई की ओर से जल्द इस संदर्भ में अधिकारिक जानकारी आ सकती है। अभी भी बीसीसीआई की अधिकारिक साइट में चौथा मैच नागपुर में ही दिखा रहा है, लेकिन जल्द ही इस वेन्यू में बदलाव किया जा सकता है।

पांच मैचों की सीरीज पहला मैच 23 नवंबर को विशाखापट्टनम, दूसरा मैच 26 नवंबर को तिरुवनंतपुरम, तीसरा मैच 28 नवंबर को गुवाहाटी, चौथा मैच 1 दिसंबर को नागपुर और पांचवां मैच 3 दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा। विश्व कप क्रिकेट के मैचों के लिए भी रायपुर ने दावेदारी की थी, लेकिन रायपुर को मेजबानी का मौका नहीं मिला, लेकिन विश्व कप की कमियों की भारपायी बीसीसीआई जल्द कर सकता है।

 

Share This: