Trending Nowशहर एवं राज्य

रमन सिंह के बयान पर सीएम का पलटवार बोले…पुरंदेश्वरी जब कहती थी तब नहीं मानते थे, अब कह रहे है कि मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांकेर से वापस रायपुर लौट चुके हैं। रमन सिंह के बयान पर सीएम ने कहा कि पुरंदेश्वरी जब कहती थी तब नहीं मानते थे। अब कह रहे हैं कि मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेंगे। जोर का झटका लगा है तभी इस तरीके का बयान दे रहे हैं। डॉ रमन सिंह अकेले दौरे कर रहे थे तब भी संगठन ने उसको सही नहीं माना। मोहन भागवत के दौरे के बाद बयान आना मतलब साफ है कि डॉ रमन सिंह अपने आप को समेट रहे हो।

मोहन भागवत के बयान पर सीएम बघेल ने कहा कि 40000 हजार साल पहले सब का डीएनए एक था। नफरत क्यों ? आरएसएस प्रमुख एक वर्ग विशेष के लोग ही क्यों बनते हैं। किसी दलित आदिवासी को आरएसएस प्रमुख बनाना चाहिए। सेवादल का नकल करके आरएसएस को बनाया गया है। जो मुद्दा आज आरएसएस उठा रही है उसको पहले कांग्रेस के लोग उठा चुके हैं। चाहे स्वदेशी की बात हो सब कांग्रेस ने उठाया है। सभी चीजों का नकल कर रहे हैं उसमें नया क्या है यह बताएं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इलेक्शन कमीशन से मांग की है कि प्रधानमंत्री मोदी के फोटो को सरकारी दफ्तरों से हटाया जाए इससे आचार संहिता का उल्लंघन होता। केजरीवाल मानसिक दिवालियापन से गुजर रहे हैं। एक तरफ गांधी टोपी लगाकर चुनाव लड़ते हैं। उसके बाद जब पंजाब में सरकार बनती है तो गांधी जी की तस्वीर गायब हो जाती है। सरदार वल्लभ और भगत सिंह की तस्वीर लगाते हैं।

दोनों की विचारधारा की विपरीत वह नोटों में गणेश और लक्ष्मी की फोटो की मांग करते हैं। वैचारिक दिवालियापन है। केजरीवाल किस विचार के हैं यह पहले बताना चाहिए।

पेंशन निधि पैसा लौटाने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पूर्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर आग्रह किया था। जिस पर सीएम भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार का जवाब आया है। केंद्र सरकार ने कहा कि हम पैसा वापस नहीं करेंगे। कारण नहीं बताया गया। क्यों नहीं बताया है पैसा राज्य के कर्मचारियों का है सीएम ने कहा पैसा तो लेकर रहेंगे।

R.O. No. 12237/11

dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: