Trending Nowशहर एवं राज्य

पूर्व IAS ओपी चौधरी पर भड़के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल: जितनी ईंट बजाना है बजा लें… चौधरी ने अपराध किया है, वे कानून के जानकार हैं… उन पर तो और कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए…

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपने जशपुर जिले के दौरे से राजधानी रायपुर लौट आए। सीएम शाम को दिल्ली रवाना होंगे। वहां से लौटते ही सीएम ने मीडिया के सवालों का सामना किया। मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम ने भाजपा नेता और पूर्व IAS ओपी चौधरी पर हुई एफआईआर को लेकर भाजपाइयों के तल्ख बयानों को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा-जितनी ईंट बजाना है बजा लें… लेकिन आप आईएएस अधिकारी रहे हैं, दो साल पुराना वीडियो अपलोड कर कहेंगे कि 2022 का है तो ये अपराध है। आप पर कार्रवाई होगी। आप जान- बूझकर इस तरह का वातावरण बना रहे है। आप कानून के जानकार हैं… आप पर तो और कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। सीएम ने कहा- रमन सिंह उन्हे बचाने में लगे हुए हैं। वहीं आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के धरने पर सीएम ने कहा- चुनावी घोषणा पत्र के वादे पूरा करने से हम पीछे नहीं हट रहे हैं। लगातार जनसेवा के काम में केंद्र अड़ियल रवैया अपना रही है। हम जनहित में फैसले लेते रहते हैं जिसका लाभ आमजनता को मिल रहा है। पूरे देश की अर्थव्यवस्था सही नहीं होने के बाद भी छत्तीसगढ़ विकास के नए आयाम गढ़ता रहा है। हमने अच्छा काम किया है। वहीं अपने दिल्ली दौरे को लेकर मुख्यमंत्री श्री बघेल ने कहा – आज दिल्ली दौरे पर जा रहा हूं, राहुल गांधी की ईडी में पेशी है। केंद्र सरकार ईडी, सीबीआई का दुरुपयोग कर विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है। मनी लांड्रिंग जैसी कोई बात नहीं, इसमें ईडी का कोई काम नहीं, राहुल और सोनिया गांधी को परेशान किया जा रहा है।

सीएम ने स्वीकारा-हमारे पास डीएपी की कमी,

लेकिन रासायनिक खाद पर निर्भरता कम हो रही

इससे पहले उन्होंने पत्थलगांव में मीडिया से चर्चा करते हुए प्रदेश भर में रासायनिक खाद की किल्लत को लेकर कहा कि, हमारे पास डीएपी खाद की कमी है। लेकिन हमारी निर्भरता रासायनिक खाद पर कम हो रही है। अब हम खुद खाद बना रहे हैं।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: