Trending Nowशहर एवं राज्य

CG RAID BREAKING : कारोबारीयों के ठिकानों पर ED का छापा, सीएम बघेल ने किया ट्वीट, मचा हड़कंप ..

CG RAID BREAKING: ED raids on businessmen’s bases, CM Baghel tweets, stir ..

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बीजेपी पर हमला बोला है. सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा कि खीझ और राजनीतिक दुर्भावना में भाजपा हदें पार कर रही है. मेरे साथियों के घर ईडी के छापे से #महाधिवेशन नहीं रोक पाए तो शनिवार को अधिवेशन का प्रबंधन संभाल रहे कारोबारी के घर पहुंच गए.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि उन संदिग्ध लोगों ने अपने को ईडी का अधिकारी बताया, लेकिन न अपना परिचय पत्र दिखाया और न कोई वारंट. धमकियां दीं. भाजपा के आरोपों के जवाब मांगे और फिर आने की बात कहकर चले गए.

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि लाख कोशिशें कीं, लेकिन कांग्रेस का महाधिवेशन किसी भी तरह नहीं रोक पाए. तानाशाही का चेहरा बेनक़ाब हो गया है, लेकिन हम न डरे हैं न डरेंगे.#लड़ोऔरजीतो.

कहां कहां पड़ा था ED का छापा ? –

इसमें छत्तीसगढ़ में राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त श्रम मंडल के अध्यक्ष सनी अग्रवाल के टिकरापारा निवास पर कार्रवाई चल रही है, तो वहीं निगम मंडल सदस्य कांग्रेस नेता विनोद तिवारी के मोवा स्थित निवास औरअवंती विहार स्थित डडसेना के निवास पर छापेमारी की गई थी. साथ ही ED की टीम ने संसदीय सचिव चंद्रदेव राय के घर पर भी रेड की कार्रवाई की थी.

इनके यहां छापा –

इसके अलावा कांग्रेस नेता आरपी सिंह, भिलाई के विधायक देवेंद्र यादव के दोनों घरों पर ईडी ने छापा मारा. विधायक के सेक्टर-5 और हाउसिंग बोर्ड के घर में ईडी ने दबिश दी थी. गिरीश के घर भी ईडी की टीम ने दस्तावेज खंगाले.

 

 

 

 

 

 

 

Share This: