Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह और सीएम भूपेश बघेल के बीच जुबानी जंग शुरू

CG BREAKING: War of words begins between former CM Dr. Raman Singh and CM Bhupesh Baghel

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव का परिणाम 3 दिसंबर को आएगा। इस बीच सभी राजनीतिक पार्टियां सरकार बनाने का दावा कर रही हैं। कांग्रेस 75 पार का नारा बुलंद कर रही है तो भाजपा सत्‍ता में वपासी का दावा कर रही है। इस बीच बहुमत को लेकर प्रदेश के पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह और सीएम भूपेश बघेल के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है।

पूर्व सीएम डॉ. रमन ने राज्‍य में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया है। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा की 55 से ज्‍यादा सीटें आ रही हैं। डॉ. रमन के इस बयान पर सीएम भूपेश ने पलटवार किया है। आज सुबह राजस्‍थान के लिए रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम भपेश ने डॉ. रमन के बयान पर प्रतिक्रिया दी।

डॉ. रमन के 55 से ज्‍यादा सीट मिलने के दावे पर सीएम भूपेश ने कहा कि छत्‍तीसगढ़ में जब भाजपा की लोकप्रियता चरम पर थी तब 52 से 55 सीट से ऊपर नहीं गए, अब कहां से लाएंगे। ऐसा 3 दिसंबर तक अपने कार्यकर्ताओं का ढाढस बंधाए रखने के लिए कह रहे हैं।

डीए बढ़ाए जाने पर डॉ. रमन के पत्र लिखे जाने पर सीएम भूपेश ने कहा कि वे आज डीए बढ़ाने के लिए पत्र लिख रहे हैं। ट्रेनें रद्द हो रही हैं तो रेलवे के लिए पत्र क्यों नहीं लिखते। भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं उन्‍हें रेलवे में नौकरी के लिए भी उन्हें पत्र लिखना चाहिए।

 

 

Share This: