Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : रिश्वत मामले में गिरफ्तार कार्यपालन अभियंता को राज्य सरकार ने किया सस्पेंड

CG BREAKING: State government suspends executive engineer arrested in bribery case

रायपुर। रिश्वत मामले में गिरफ्तार कार्यपालन अभियंता को राज्य सरकार ने सस्पेंड कर दिया है। कोंडागांव में पदस्थ कार्यपालन अभियंता टी आर मेश्राम को पिछले दिनों 50 हजार रुपया रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया था।

जल संसाधन विभाग ने कार्यपालन अधिकारी के निलंबन आदेश जारी किया गया है। कार्यपालन अभियंता के शासकीय बंगले में ACB ने छापा मारा था। 50 हजार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है।

कोंडागांव में एंटी करप्शन ब्यूरो जगदलपुर ने छापेमार कार्यवाही की गई थी।एसीबी की टीम ने कार्यपालन अभियंता टी.आर मेश्राम के शासकीय निवास पर छापेमारी की। बताया जा रहा है कि कार्यपालन अभियंता ने किसी काम के एवज में 50 हजार रुपए की डिमांड ठेकेदार तुषार देवांगन से की थी, इसके बाद ठेकेदार ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो से की।

ठेकेदार तुषार देवांगन ने बताया कि उनके द्वारा जिले में स्टॉप डैम निर्माण का काम किया जा रहा था, जिसके एक्सटेंशन और चेक जारी करने के लिए जल संसाधन विभाग के कार्यपालन अभियंता टी.आर मेश्राम की ओर से 7 लाख रुपए की डिमांड की गई थी।

तुषार देवांगन द्वारा रिश्वत की पहली किश्त के तौर पर 50 हजार रुपए टी.आर मेश्राम को देने के लिए उनके सरकारी निवास पर पहुंचा था, जहां एसीबी जगदलपुर की टीम ने पहुंचकर कार्यपालन अभियंता को रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया।

 

 

 

 

Share This: