अन्य समाचार

CG BREAKING : पटवारी गिरफ्तार, महिला आरक्षक फरार, जानिए पूरा मामला

CG BREAKING: Patwari arrested, female constable absconding, know the whole matter

जांजगीर। जांजगीर जिला पुलिस ने राजस्व विभाग के पटवारी और उसके भाई को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार पटवारी के भांजे ने 29 अगस्त को फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था। घटना के बाद परिजनों ने पटवारी सहित उसके भाई और पुलिस कांस्टेबल पत्नी पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप लगाया गया था। पुलिस ने इस मामले में जांच के बाद पटवारी और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि पटवारी की पत्नी फरार बतायी जा रही है।

पुलिस की ये कार्रवाई जांजगीर थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक ग्राम खोखरा में पटवारी के पद पर लखन कुर्रे पदस्थ था। बताया जा रहा है कि पटवारी के दीनदयाल स्थित मकान में उसका भांजा प्रमोद बंजारे किराये पर रहता था। 29 अगस्त को प्रमोद बंजारे की लाश फांसी के फंदे पर मिली थी। घटना के बाद मृतक प्रमोद के परिजनों ने पटवारी लखन कुर्रे उसकी पत्नी सहित लखन के भाई पर मानसिक प्रताड़ना का गंभीर आरोप लगाया गया।

परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि लखन कुर्रे और उसकी पत्नी के साथ ही भाई सुबेश कुर्रे अक्सर प्रमोद पर पटवारी का गोपनीय पासवर्ड का दुरूपयोग करने का इलजाम लगाकर प्रताड़ित किया जाता था। इस बात से ही परेशान होकर प्रमोद बंजारे ने खुदकुशी कर ली। घटना की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने इस मामल में आरोपी बने पटवारी लखन कुर्रे उसके भाई सुबेश कुर्रे को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि लखन कुर्रे की पुलिस कर्मी पत्नी घटना के बाद से फरार है। जिसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस ने दोनों भाईयों को कोर्ट से न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Share This: