Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : पीएम मोदी के दौरे से पहले व्यापारियों का बस्तर बंद को समर्थन, भाजपा को झटका !

CG BREAKING: Before PM Modi’s visit, traders support Bastar bandh, shock to BJP!

रायपुर। भाजपा कल बस्तर में PM मोदी की बड़ी सभा की तैयारी की है, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने प्रधानमंत्री का स्वागत बस्तर बंद के साथ किया है। बस्तर बंद को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों आमने-सामने है। इधर इस बंद को व्यापारियों का भी समर्थन मिलने के बाद कांग्रेस इस बंद को सफल बताने में जुट गयी है। लिहाजा बीजेपी की चिंताएं बढ़ी हुई है। हालांकि भाजपा अभी भी दावा कर रही है कि 1 लाख से ज्यादा लोग पीाएम मोदी की इस सभा में आयेंगे।

आज दोपहर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह के साथ बस्तर भाजपा के शीर्ष नेता लालबाग मैदान तैयारी का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान सर्व आदिवासी समाज द्वारा बुलाए गए बंद और कांग्रेस को इस बंद का समर्थन मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की छत्तीसगढ़ में अभूतपूर्व सभाओं के कारण कांग्रेस डरी हुई है, लेकिन बस्तर की जनता प्रधानमंत्री को सुनने काफी संख्या में आएगी।

वहीं प्रत्याशियों की संभावित सूची को लेकर प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने कहा कि दिल्ली में हुई बैठक में चुनावी मुद्दों पर बातचीत हुई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही सारी बातें सार्वजनिक कर दी जाएंगी।

Share This: