Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : युवती की हत्या कर 4 दिनों तक डिक्की में रखी लाश

CG BREAKING : Dead body kept in trunk for 4 days after killing a girl

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवती की हत्या कर 4 दिनों तक लाश को आरोपी ने अपने कार की डिक्की में छिपा कर रखा था मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है।

पूरा मामला न्यायधानी बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि, भिलाई की रहने वाली युवती बिलासपुर में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। वह पिछले 4 दिनों से लापता थी। जिसकी लाश आज यानी कि शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक सेंट्रो हुंडई कार में मिली। सिविल लाइन पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है और जांच में जुट गई है।

मृतका प्रियंका सिंह –

मृतिका का नाम प्रियंका सिंह बताया जा रहा है, जो भिलाई की रहने वाली है। वह पिछले 4 दिनों से लापता थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी।

शेयर मार्केट के पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद –

मिली जानकारी के अनुसार शेयर मार्केट के पैसे के लेनदेन को लेकर आरोपी युवक आशीष साहू ने प्रियंका का गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद प्रियंका की लाश को गाड़ी में छुपा कर घर में कार को रख दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी आशीष साहू दयालबंद में मेडिकल की दुकान का संचालन करता है। वही भिलाई की प्रियंका सिंह से उसकी मुलाकात मेडिकल में आने-जाने के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों मिलकर शेयर मार्केट में पैसे लगाने लगे। कुछ समय बाद जब उन्हें नुकसान हुआ तो दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। इस दौरान प्रियंका सिंह आशीष साहू पर पैसे के लिए दबाव बना रही। इसे लेकर दोनों में विवाद होना शुरू हो गया फिर युवक ने अपनी कार में दयालबंद के पास प्रियंका का गला दबाकर हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद लाश को कार में ही रखा रहा –

आरोपी आशीष साहू ने प्रियंका की लाश को गाड़ी में भरकर अपने कस्तूरबा नगर स्थित घर ले गया। मामले की भनक जैसे ही पुलिस को लगी तो शाम तक पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। इसके बाद प्रियंका की लाश को बरामद किया गया। फिलहाल मामले को लेकर आरोपी से पूछताछ चल रही है और पुलिस अभी पूरे मामले की जांच कर रही है।

R.O. No. 12237/11

dec22_advt2 - Copy
Share This:
%d bloggers like this: