Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : अचानक सेंट्रल जेल पहुंचे चीफ जस्टिस, कैद में कई बड़े अधिकारी उद्योगपति ..

CG BREAKING: Chief Justice Sinha suddenly reached Central Jail, many big officers industrialists in captivity ..

रायपुर। छत्तीसगढ़ के चीफ जस्टिस रमेश सिन्हा ने रायपुर सेंट्रल जेल और महिला जेल का औचक निरीक्षण किया। जेल का ऐसा कोई स्थान नहीं था, जहां चीफ जस्टिस रमेश सिन्हा नहीं पहुंचे। वही, इस निरीक्षण में सब कुछ ठीक पाया गया।

बताते चले कि इसके पहले उन्होंने बिलासपुर जेल का निरीक्षण किया भी किया था। चीफ जस्टिस ने जेलर और कर्मचारियों से बातचीत की और जेल के वातावरण और किन्ही परेशानी के बारें में भी सवाल किया। इसके साथ ही साफ सफाई को लेकर भी व्यवस्था ठीक रखने कहा गया हैं क्योंकि छत्तीसगढ़ में आई फ्लू तेजी से फैला हुआ हैं। सभी कर्मचारी अधिकारी को इन बातों का ध्यान रखने का निर्देश दिया।

आपको बता दे कि रायपुर और बिलासपुर के जेल में कई बड़े अधिकारी उद्योगपति जेल में बंद है। ऐसे समय में चीफ जस्टिस रमेश सिन्हा जेल निरीक्षण में पहुंचे, जिसकी हर तरफ चर्चा हैं। कैदियों के साथ समान व्यवहार रखने का चीफ जस्टिस ने निर्देश दिया।

पूर्व में छत्तीसगढ़ के जेलों में महिला कैदियों के साथ अभद्रता पूर्ण व्यवहार होने की शिकायत मिली थी। इसे ध्यान में रखते हुए उन्होंने महिला जेल में कैदियों की समस्याओं को जानने की कोशिश की। वही सेंट्रल जेल में कैदियों से बात किया।

Share This: