Trending Nowराजनीतिशहर एवं राज्य

CG BREAKING : संयुक्त महामंत्री अशोक अग्रवाल को छत्तीसगढ़ PCC ने थमाया नोटिस, 24 घंटे के भीतर मांगा जवाब

CG BREAKING: Chhattisgarh PCC issues notice to Joint General Secretary Ashok Aggarwal, seeks reply within 24 hours

बिलासपुर। एक तरफ प्रदेश के मुखिया और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता फिर से पार्टी की सरकार बनाने दिन रात एक कर पसीना बहा रहे। वहीं कांग्रेस नेता अशोक अग्रवाल अपनी हरकत से बाज नही आ रहे। प्रदेश संगठन प्रभारी ने उन्हें तखतपुर से पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ काम करने पर नोटिस जारी कर 24 घण्टे के अंदर उनसे जवाब मांगा है। यह नोटिस पीसीसी अध्यक्ष के निर्देश पर संगठन प्रभारी मलकीत सिंह गेन्दू ने जारी किया है। जिसमे उन पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने और अनुशासनहीनता का आरोप है।

कांग्रेस नेता अशोक अग्रवाल पर इस चुनाव के शुरुवात से ही बिलासपुर और तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी के खिलाफ भितरघात नही बल्कि खुलाघात करने का आरोप है। इसकी शिकायत भी आलाकमान से की जा चुकी है। आरोप लग रहे कि वे पिछले 25 सालों से जिले कांग्रेस प्रत्याशियो को हराने का काम कर रहे है।

अब देखना यह है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी इस मामले पर क्या कोई ठोस कदम उठाती है या हर बार की तरह अशोक अग्रवाल अपने रुतबे और पैसे के दम पर सेटिंग कर इस सनसनीखेज मामले से बाहर निकल कर पार्टी को नुकसान पहुंचाते रहेंगे। सवाल 138 साल पुरानी बलिदानियों के कांग्रेस पार्टी के भविष्य का है।

Share This: