Trending Nowराजनीतिशहर एवं राज्य

CG BREAKING : मुश्किल में फंसे BJP प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम, निर्वाचन आयोग में शिकायत, चुनाव उमीदवारी निरस्त होने के कगार पर …

CG BREAKING: BJP candidate Brahmanand Netam in trouble, complaint in Election Commission, election candidature on the verge of cancellation …

कांकेर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। कल कांग्रेस के प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद ब्रह्मानंद नेताम पर अब गिरफ्तारी की तलवार भी लटकने लगी है। पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने इस मामले को लेकर निर्वाचन अधिकारी को शिकायत की है और उन्हें ज्ञापन सौंपा है।

दरअसल, ब्रह्मानंद नेताम पर साल 2019 में झारखंड की एक नाबालिग के साथ रेप, गैंगरेप और देह व्यापार में धकेलने जैसे गंभीर अपराध में मामला दर्ज किया गया था। यह मामला झारखंड के जमशेदपुर स्थित टेल्को थाना में दर्ज किया गया था।

मामले में 5 आरोपी थे, जिनमें से एक भाजपा के नेता ब्रह्मानंद नेताम शामिल थे। ब्रह्मानंद नेताम को भाजपा ने इस बार उपचुनाव में प्रत्याशी बनाया है। आरोप है कि ब्रह्मानंद नेताम ने अपने शपथ पत्र में भी इस गंभीर अपराध का जिक्र नहीं किया था। गंभीर प्रकरण को आयोग के शपथ पत्र में छुपाने को लेकर कांग्रेस ने ब्रह्मानंद नेताम के खिलाफ निर्वाचन अधिकारी से शिकायत की है। इस मामले में जल्द ही कांग्रेस झारखंड के मुख्यमंत्री से भी शिकायत करने जा रही है। कांग्रेस का आरोप है कि इतने गंभीर प्रकरण में आरोपी होने के बावजूद भाजपा नेताम की गिरफ्तारी क्यों नहीं की जा रही है?

Share This: