Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BREAKING : धान खरीदी के ऐलान पर भाजपा कांग्रेस से आगे निकली आम आदमी पार्टी, केजरीवाल की बड़ी घोषणा

CG BREAKING: Aam Aadmi Party ahead of BJP and Congress on paddy procurement announcement, Kejriwal’s big announcement

मस्तूरी। बिलासपुर संभाग के मस्तूरी विधानसभा के प्रत्याशी धरमदास भार्गव के समर्थन में आम आदमी पार्टी ने रोड शो किया, जिसमें संयोजकऔर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शामिल हुए। राज्यसभा सदस्य डॉ. संदीप पाठक और प्रदेश प्रभारी संजीव झा भी रोड शो में शामिल हुए।

इस दौरान अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि अगर आप’ की सरकार बनी तो हम किसानों से पूरा धान खरीदेंगे, वो भी 3200 रूपये में। रबी हो या खरीफ दोनों ही फसल का एक-एक दाना एमएसपी पर खरीदेंगे। वहीं भगवंत मान ने कहा छत्तीसगढ को बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने बारी-बारी से लूटा है। मान ने बीजेपी के घोषणपत्र पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, अब मोदी जी भी गारंटी दे रहे हैं लेकिन आम आदमी जानता है इनकी गारंटी नकली है।

इस देश में सिर्फ केजरीवाल ही असली गारंटी देता है और उसे पूरा करता है। मान ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने इस देश में जितनी जल्दी तरक्की की है किसी और पार्टी ने नहीं की। ये पार्टी की नहीं बल्कि लोगों के सोच की तरक्की है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ में भी तरक्की चाहिए तो वोट वाला बटन बदलना होगा। लोग अब भी दो बटनों के बीच में ही फंसे हैं। उन्होंने आगे कहा, छत्तीसगढ को डबल इंजन नहीं बल्कि नए इंजन की जरूरत है।

Share This: