Trending Nowशहर एवं राज्य

CG BIG NEWS : छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर कांग्रेस ने मंथन, पीएल पुनिया ने दिया बड़ा बयान

CG BIG NEWS: Congress brainstormed about Chhattisgarh assembly elections 2023, PL Punia made a big statement

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर कांग्रेस ने मंथन तेज कर दिया है। वही, लगातार कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने में जुटी हुई है। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया कांग्रेस की अहम बैठक में शिरकत करने के लिए शुक्रवार देर शाम रायपुर पहुंचे। पुनिया यहां प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेंगे। साथ पत्रकारों से बात करते हुए पीएल पुनिया ने कहा कि” हर महीने की 30 तारीख को कांग्रेस प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होती है। उसके अलावा प्रोफेशनल कांग्रेस का बड़ा सम्मेलन है। वह इसमें भी शामिल होने आए हैं।

सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी प्रकरण पर पुनिया का बयान –

सोनिया गांधी पर स्मृति ईरानी की टिप्पणी पर पीएल पुनिया ने कहा कि ‘ ये भाजपा के लोगों की मानसिकता है। वे’ ‘दूसरों को अपमानित करने और अमर्यादित टिप्पणी करने के आदि हैं। ‘स्मृति की सोनिया पर टिप्पणी अमर्यादित है और देश ने इसे नकार दिया है।”

“मिशन 2023 के लिए कांग्रेस मजबूती से कर रही तैयारी” –

पीएल पुनिया ने कहा कि 2023 का चुनाव कांग्रेस पार्टी के पक्ष में रहेगा। हमारी सरकार मजबूती से चल रही है। हर उपचुनाव कांग्रेस ने जीते हैं। नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव में भी कांग्रेस की जीत हुई है। राष्ट्रपति के मामले को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पी एल पुनिया ने कहा कि ” राष्ट्रपति का पद बहुत ही सम्माननीय है। अधीर रंजन चौधरी ने इस मुद्दे पर माफी भी मांगी हैं। वो अहिंदी भाषी हैं, राष्ट्रपति का अपमान करने का कतई मकसद नहीं था। अब इस मुद्दे को खत्म कर देना चाहिए कर देना चाहिए” उन्होंने कहा कि महिला आरक्षण के बिल को केंद्र सरकार को लाना चाहिए।

तिरंगा यात्रा पर दिया बयान –

कांग्रेस और बीजेपी के एक साथ तिरंगे को लेकर कार्यक्रम पर पीएल पुनिया ने कहा कि, कांग्रेस का 09 से 14 अगस्त को पूरे देश में क्रांति दिवस का कार्यक्रम है। हर विधानसभा में कांग्रेस 75 किलोमीटर यात्रा निकालेगी। बीजेपी का भी अपना कार्यक्रम है। वो अपना काम करेंगे हम अपना काम करेंगे।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: