Trending Nowशहर एवं राज्य

CARS BEING LAUNCHED : कार लेने का आप कर रहे प्लान ?, तो पढ़ें ख़बर इस हफ़्ते 3 नई कार हो रही लॉन्च ..

Are you planning to get a car?, so read the news this week 3 new cars are being launched..

नई दिल्ली। अगर आप भी नई कार लेने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. बस आपको कुछ दिनों का और इंतजार करना होगा. जी हां, जल्द ही आने वाले अगले 12 दिनों में टाटा, महिंद्रा एवं हुंडई तीनों ब्रांड की नई-नई कारें मार्केट में पेश होने जा रही हैं. जिसकी तैयारी पूरी हो चुकी है. यहां हम आपको इन कंपनियों के आने वाले मॉडल्स की जानकारी देंगे.

टाटा मोटर्स ने पुष्टि की है कि वह जल्द ही देश में एक नई एसयूवी पेश करेगी. मॉडल के 27 अगस्त 2022 को बिक्री पर जाने की संभावना है. वाहन निर्माता ने अभी तक आगामी मॉडल के नाम और विवरण का खुलासा नहीं किया है. हम उम्मीद करते हैं कि यह ‘न्यू फॉरएवर’ रेंज या हैरियर या सफारी एसयूवी के अपडेटेड वर्जन के तहत एक स्पेशल एडिशन होगा. जैसा कि टीज़र से पता चला है, नई टाटा एसयूवी में ब्रांड की 2.0 इम्पैक्ट डिज़ाइन भाषा होगी. कंपनी पिछले कुछ समय से हैरियर और सफारी पेट्रोल मॉडल की टेस्टिंग कर रही है. एसयूवी के पेट्रोल वेरिएंट के 1.5 लीटर टर्बो इंजन के साथ आने की संभावना है.

हुंडई वेन्यू एन लाइन –

हुंडई वेन्यू एन लाइन के लिए आधिकारिक बुकिंग 21,000 रुपये की शुरुआती राशि से शुरू हो गई है. एसयूवी का स्पोर्टी संस्करण 6 सितंबर 2022 को बाजार में लॉन्च होगा. वेन्यू एन लाइन को डार्क क्रोम ग्रिल, ग्रिल पर लाल हाइलाइट, बंपर, फेंडर, साइड सिल और रूफ रेल सहित नियमित मॉडल पर कुछ कॉस्मेटिक एन्हांसमेंट प्राप्त होते हैं. साइड फेंडर और टेलगेट पर एन लाइन मॉनीकर, एन ब्रांडिंग और रेड ब्रेक कैलीपर के साथ आर16 डायमंड कट एलॉय. मानक मॉडल के विपरीत, स्पोर्टियर वेन्यू एन लाइन में लाल हाइलाइट्स के साथ ऑल-ब्लैक इंटीरियर है. Cars Being Launched

XUV 400 –

महिंद्रा एंड महिंद्रा 8 सितंबर 2022 को एक्सयूवी400 इलेक्ट्रिक एसयूवी की कीमतों की घोषणा करेगी. मॉडल एक्सयूवी300 का इलेक्ट्रिक पुनरावृत्ति है, हालांकि इसकी लंबाई लगभग 4.2 मीटर है. ऑटोमेकर का कहना है कि Mahindra XUV400 में उच्च-ऊर्जा-घने NMC सेल होंगे जो Tata Nexon EV के बेलनाकार LFP सेल से बेहतर होंगे. बैटरी, जो एलजी केम से प्राप्त की जाएगी, अधिक शक्ति और लंबी दूरी प्रदान करेगी. इलेक्ट्रिक एसयूवी से एक बार चार्ज करने पर 400 किमी से अधिक की रेंज देने की उम्मीद है.

Share This: