Trending Nowशहर एवं राज्य

रेप के बाद बेरहमी से हत्याः घर में घुसकर महिला से बलात्कार, फिर गला दबाकर कर दी हत्या…गिरफ्तार

जांजगीर चांपा। अकलतरा क्षेत्र के ग्राम पोड़ीभाठा में हुये एक महिला की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। आरोपी निगरानी बदमाश ने बलात्कार के बाद महिला की बेरहमी से हत्या कर कर दी थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आज इस पूरे मामले का खुलासा कर इसकी जानकारी एसपी विजय अग्रवाल ने मीडिया को दी।

दरअसल, 3 जुलाई को ग्राम पोड़ीभाठा में एक महिला की घर में खून से सनी लाश मिली थी। घटना की सूचना पर अकलतरा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को हत्या से जोड़कर जांच शुरू की गई। इस दौरान महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप के बाद हत्या का खुलासा हुआ। जांच के दौरान पुलिस को एक संदेही निगरानी बदमाश सूरज भोई के बारे में सूचना मिली। पुलिस ने संदेह के आधार पर सूरज भोई को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की। आरोपी ज्यादा देर तक पुलिस को गुमराह नहीं कर पाया और पुलिस पूछताछ में दुष्कर्म के बाद हत्या की बात कबूल कर ली। आरोपी ने पुलिस को बताया कि 2 जून को वो अकलतरा अपने घर आया था।

रात में जब पोड़ीभाठा में घूम रहा था, तो देखा कि एक महिला अपने घर पर अकेले सोई हुई है। आरोपी सुनेपन का फायदा उठाकर महिला के घर घुस गया और उसके साथ जबरदस्ती किया। महिला जब बाहर निकलकर चिल्लाने की कोशिश की तो तावे से उसके गुप्तांग में वार कर चोट पहुंचाया और फिर महिला की गला दबाकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया था। इधर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 459, 302, 376 के तहत अपराध दर्ज कर मामले में गंभीरता दिखाते हुये 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Share This:

Leave a Response

%d bloggers like this: