Trending Nowशहर एवं राज्य

BREAKING NEWS : अमन सिंह की नई पारी, अडानी समूह में कॉर्पोरेट ब्रांड संरक्षक के रूप में नियुक्त

BREAKING NEWS : New innings of Aman Singh, appointed as Corporate Brand Custodian in Adani Group

नई दिल्ली। भाजपा के शासनकाल में छत्तीसगढ़ में एक वरिष्ठ नौकरशाह के रूप में काम कर चुके अमन सिंह को अडानी समूह में कॉर्पोरेट ब्रांड संरक्षक के रूप में नियुक्त किया गया है। उन्होंने छत्तीसगढ़ में कई नीतियों और विकास को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

पूर्व आईआरएस अधिकारी भारतीय राजस्व सेवा के वर्ष-95 बैच के अमन सिंह छत्तीसगढ़ में डॉ. रमन सिंह की सरकार में मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव थे। वह वित्त और योजना के विशेषज्ञ हैं। वह अधिकारी हैं।

बता दें कि तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के साथ काम करने के लिए उन्होंने सरकारी नौकरी छोड़ दी थी। उसके बाद राज्य सरकार ने उन्हें संविदा नियुक्ति दी थी। छत्तीसगढ़ में अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने राज्य के विकास और नीति पर गहरा प्रभाव डाला। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार के चले जाने के बाद अमन सिंह दिल्ली चले गए और उन्होंने कॉर्पोरेट क्षेत्र में काम किया। वह रतन इंडिया पावर के बोर्ड के वरिष्ठ सलाहकार थे। वे रतन इंडिया पावर में सीईओ भी थे। अब उन्हें अडानी ग्रुप में कॉरपोरेट ब्रांड कस्टोडियन नियुक्त किया गया है। वे अध्यक्ष के कार्यालय को रिपोर्ट करेंगे और अहमदाबाद में अडानी के मुख्यालय से काम करेंगे ।

Share This:
%d bloggers like this: