Trending Nowराजनीतिशहर एवं राज्य

BREAKING : RSS पर कुमार विश्वास का विवादित बयान फिर माफी, कांग्रेस ने कहा – उनमें सच बोलने का साहस

BREAKING: Kumar Vishwas’ controversial statement on RSS apologized again, Congress said – he has the courage to speak the truth

उज्जैन. महाकाल की नगरी उज्जैन में विक्रमोत्सव चल रहा है. इस दौरान रामकथा करने आए डॉ कुमार विश्वास आरएसएस को लेकर दिए बयान से सुर्खियों में आ गए हैं. बयान के बाद उन्हें लोगों की आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा. साथ ही बीजेपी ने भी कुमार पर हमला बोला था. लेकिन बाद में कुमार विश्वास ने अपने बयान पर मांफी मांगी.

मध्यप्रदेश के उज्जैन में विक्रमोत्सव जारी है. यहां तीन दिवसीय श्री राम कथा का आयोजन किया गया था. इसमें जाने-माने कवि डॉ कुमार विश्वास कथा सुनाने उज्जैन आए थे. कालिदास अकादमी परिसर में श्री रामकथा के दूसरे दिन डॉ कुमार विश्वास ने ‘शंकर के राम’ पर आधारित प्रसंग सुनाया. यहां बड़ी संख्या में कुमार को सुनने लोग पहुंचे. वहीं कुमार विश्वास ने आरएसएस और वामपंथियों को लेकर एक एक बयान दिया था. उसके बाद से राजनीति गर्म होने लगी और कुमार विश्वास के खिलाफ विरोध प्रदर्शन होने लगे.

कांग्रेस ने की तारीफ. आरएसएस और वामपंथ के नेताओं पर कुमार विश्वास के बयान पर नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा-सरकारी खर्चे पर सरकारी मंच पर सरकार के मंत्रियों और सांसदों के सामने सच कहने का साहस कुमार विश्वास ने किया है.कुमार विश्वास के साहस को मैं धन्यवाद देता हूं.

Share This: